Vivo Smartphone: धूप में निकलने पर अपने आप एक्टिवेट हो जायेगा ये फोन, जानें क्या होंगे फीचर्स

Spread the love

Vivo V23 5G: भारत में वैसे तो कई स्मार्टफोन्स अपने अलग अलग फीचर्स के साथ आते रहते हैं।लेकिन आज हम एक ऐसे फोन की बात करेंगे जो धुूप में खुद बा खुद एक्टिवेट हो जाता है।

क्या है स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स ?

आज हम बात कर रहें Vivo V23 5G Smartphone की तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 प्रोसेसर , 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा 44 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4200 एमएएच की बैटरी और 6.4 इंच की फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलते हैं।आपको बता दें कि इस फोन के रियर में एक खास मैटेरियल का बना हुआ पैनल लगा हुआ है।जिसकी खासियत ये है कि ये सन लाइट के संपर्क में आते ही कलर चेंज कर लेता है।ये एक स्लिम स्मार्ट फोन है जो बेहद स्टाइलिश और हल्का है।अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो डिस्काउंट पर खरीद के पैसे बचा सकते हैं।

क्या हैं ऑफर्स Vivo V23 स्मार्टफोन पर ?

फ्लिपकार्ट पर इस फोन (Vivo V23 5G) की कीमत 29,990 रुपए लिस्ट की गई है। हालांकि ये इसकी असली कीमत नहीं है,इसकी असली कीमत 34,990 रुपए है। जिस पर आपको पूरे 5000 का डिस्काउंट मिलेगा।आपको बता दें कि इस पर भारी भरकम डिस्काउंट मिल रहा है , और अगर आप एचडीएफसी का कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आप 1500 रुपए और बचा सकते हैं।

इकलौता कलर चेंजिग फोन

आपको बता दें कि ये भारत का इकलौता कलर चेंजिग फोन (Vivo V23 5G) है जिसके बैक पैनल का कलर अपने आप धूप में बदल जाता है।cधूप में ये अपने आप नॉर्मल से ग्रीन कलर का हो जाता है।आपको बता दें कि ये फोन काफी डिमांड में है और लोग इसकी मांग भी काफी जोरो शोरो से कर रहें हैं।इस पर चल रहे ऑफर्स की मदद से आप इसे काफी पैसे बचा के खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े:-Amazon का सबसे बड़ा तोहफा, पहली बार मिल रहा Apple की वॉच पर डिस्काउंट

यह भी पढ़े:-APPLE iPad Pro पर 17,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट! अब आपके हाथ में भी होगा ये धांसू टैबलेट

Leave a Comment