Urfi Javed के कपड़ों को लेकर मशहूर डिजाइनर ने की टिप्पणी,देखने लायक है उर्फी का रिएक्शन

Spread the love

Urfi Javed: उर्फी जावेद आज के वक्त में एक इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है। जो कि हर दिन अपना एक नया रूप लेकर सामने आ जाती है। उर्फी अपने बोल्ड अंदाज और अतरंगी कपड़ों के साथ में अपनी एक अलग फैशन सेंस के लिए बहुत ही ज्यादा मशहूर है। हाल ही में एक बहुत ही बड़ी और दिग्गज भारतीय फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैशन सेंस को लेकर कमेंट कर दिया है। फिलहाल उर्फी का इस पर कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आता नजर आ रहा है। तो चलिए जानते हैं कि मसाबा उर्फी के लिए क्या टिप्पणी की है।

Masaba Gupta ने उर्फी के कपड़ों को लेकर की टिप्पणी

जानकारी के लिए आपको बता दें मसाबा गुप्ता एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और एक नामी डिजाइनर के साथ में एक्ट्रेस आज के समय में अपनी एक नई नेटफ्लिक्स सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ को लेकर प्रमोटर करती हुई नजर आती है। प्रमोशन के वक्त में मसाबा ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) के कपड़ों को लेकर बहुत ही ज्यादा तारीफ करते हुए कहा है कि उनकी अपने कपड़ों पर बहुत ही ज्यादा मेहनत करती है।

Masaba ने Urfi Javed के कपड़ों को लेकर किया रेट

एफएम के साथ में एक इंटरव्यू के समय पर मसाबा कहती है कि वह ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) से बहुत ही कुछ सीखना पसंद करेंगी। मसाबा का यह भी कहना है कि उर्फी अपने कपड़ों पर बहुत ही ज्यादा मेहनत किया करती है और किसी डिजाइनर और ब्रांड से ज्यादा वह अपने आउटफिट पर खुद ही ध्यान दिया करती हैं फोनोग्राम उर्फी जावेद की यह कोशिश सूरत के लिए मसाबा गुप्ता ने उन्हें रेट भी करते कहा है कि मैं उन्हें 10 में से 10 अंक देती हूं।

इसी के आगे वह कहती है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) बहुत ही अच्छा काम किया करती है और अपनी हर आउट्विट के पीछे एक विचार लेकर नजर आती हैं। मसाबा का यह भी कहना है कि जहां पर महिलाएं 3 दिन में ड्रेस और इसलिए पहन कर थक जाया करती है वहीं दूसरी तरफ उर्फी जावेद ऐसा रोज किया करती है और पूरी दिलचस्पी और नए पन के साथ उसे निखारती हैं।

यह भी पढ़े:-Alia Bhatt Latest Photoshoot: प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी आलिया भट्ट ने दिए हॉट पोज, फैंस ने किया जमकर कमेंट

यह भी पढ़े:-‘केसरी’ के बाद अब इस फिल्‍म के लिए Akshay Kumar और Parineeti Chopra ने मिलाया हाथ, रियल लाइफ हीरो पर बेस्‍ड है स्‍टोरी

Leave a Comment