Amitabh Bachchan समेत इन सात एक्टर और एक्ट्रेस ने Alia-Ranbir को दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली: Amitabh Bachchan ने दी शुभकामनाएं Alia Bhatt और Ranbir Kapoor को। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फैन्स का लंबा इंतजार आज यानी 14 अप्रैल को खत्म होने वाला है। बॉलीवुड की यह मशहूर जोड़ी आज शादी के बंधन में बंधने वाली है। मुंबई के पाली हिल स्थित वास्तु अपार्टमेंट में आलिया-रणबीर परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेने वाले हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोग लगातार इस कपल को शादी की बधाई देने में जुटा हुआ है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में अहम भूमिका निभाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी इस कपल को जिंदगी के अगले पड़ाव की शुभकामनाएं दे डाली हैं। इसी के साथ अब तक कुल 7 सेलेब्स #RaLia की वेडिंग से पहले अपनी शुभकामनाएं भेज चुके हैं।

ये भी पढ़ें- Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर शादी के बाद लेने वाले हैं यह बड़ा फैसला, जानकर हो जाओगे हैरान

amitabh bachchan

Amitabh Bachchan ने दी शुभकामनाएं

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म ब्रह्मास्त्र में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म के गाने केसरिया को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। बिग बी ने लिखा है, ‘हमारी ईशा और शिव को शुभकामनाएं…क्योंकि आने वाले दिनों में वह बेहद ही खास सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं। चलिए टीम ब्रह्मास्त्र के साथ इस जश्न की शुरुआत करें।’

amitabh bachchan

इन एक्टर और एक्ट्रेस ने भी दी बधाई

ब्रह्मास्त्र के गाने केसरिया की झलक दिखाते हुए अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) को जिंदगी के अगले पड़ाव पर कदम रखने की बधाई दी। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अयान मुखर्जी के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), करण जौहर, इम्तियाज अली, टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और रुबीना दिलैक ने भी कपल को शादी की बधाई दी है।

ये भी पढ़ें- KGF Chapter 2 Biggest Booking: ‘बाहुबली’, ‘आरआरआर’, ‘वॉर’ सब पीछे, रिलीज से पहले ‘केजीएफ 2’ ने गाड़ा जीत का झंडा

alia bhatt

Leave a Comment