Tuesday, May 24, 2022
Homeटेक्नोलॉजीदवाओं पर करें भारी बचत, Flipkart ने शुरू की नई सर्विस, जाने...

दवाओं पर करें भारी बचत, Flipkart ने शुरू की नई सर्विस, जाने खबर की डिटेल्स

नई दिल्ली: समय के साथ ऑनलाइन शॉपिंग ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। अपनी जरूरत और पसंद का सामान कम कीमत में घर बैठे पाना, एक ऐसी सेवा है जिसका कई लोग फायदा उठाते हैं। लोकप्रिय ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने हाल ही में एक नई सर्विस शुरू कर दी है, जिससे अब आप घर बैठे सस्ते में अपनी जरूरत की दवाइयां भी मंगा सकेंगे. आइए फ्लिपकार्ट के नए मोबाइल ऐप, Flipkart Health+ के बारे में सबकुछ जानते हैं।

Flipkart द्वारा शुरू की गयी नई सर्विस

6 अप्रैल को Flipkart ने एक नई सर्विस का ऐलान किया है. एक डिजिटल हेल्थकेयर मार्केटप्लेस, Flipkart Health+ एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां से लोग आसानी से अपनी जरूरत की दवाइयां सस्ते में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट का यह दावा है कि वो जो दवाइयां डिलीवर करेंगे, उनकी क्वॉलिटी भी अच्छी होगी। आइए जानते हैं कि ये मोबाइल ऐप कैसे काम करेगा।

ये भी पढ़ें-आग लगाने आ रहा हैं Realme 9 4G में 5000mAh की दमदार बैटरी वाली है Smartphone, दिखता है बिल्कुल iPhone 13 जैसा

ऐसे काम करेगा Flipkart Health+ App

आपको बता दें कि Flipkart का यह नया ऐप देश के करीब 20 हजार पिन कोड से जुड़े पतों पर दवाइयां डिलीवर करेगा जिसमें दूर-दराज के इलाके और गांव भी शामिल होंगे। Sastasundar.com नाम के हेल्थकेयर नेटवर्क से हाथ मिलाकर Flipkart Health+ ऐप ने 500 से ज्यादा रजिस्टर्ड दवाई बेचने वालों को अपने प्लेटफॉर्म पर शामिल किया है।

विश्वसनीय और अच्छा होगा ये मोबाइल ऐप

अगर आप इस ऐप की विश्वसनीयता के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि इस ऐप ने जिन दवाई बेचने वालों को अपने साथ शामिल किया है, वो डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन पर काम करते हैं और सही दवाइयां बेचते हैं। कंपनी का यह भी कहना है कि उन्होंने इन दवाई बेचने वालों की ठीक तरह से जांच की है और सबकुछ देखने-परखने के बाद ही इन्हें अपने प्लेटफॉर्म पर दवाइयों की डिलीवरी के लिए शामिल किया है।

Flipkart Health+ App एक अलग ऐप है जिसे आपको अपने फोन पर डाउनलोड करना होगा। आपको बता दें कि फिलहाल इस ऐप को केवल Google Play Store पर उपलब्ध किया गया है। जल्द ही, iOS यूजर्स भी इस ऐप का फायदा उठा सकेंगे।

Source: Zee News

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular