दमदार बैटरी और शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च होगा Samsung का यह समार्टफोन, लुक देख हो जायेंगे दीवाना

नई दिल्ली: सैमसंग (Samsung) ने हाल ही में गैलेक्सी M53 5G (Galaxy M53 5G) स्मार्टफोन लॉन्च किया था और कुछ दिनों पहले इसने गैलेक्सी A53 5G (Galaxy A53 5G) की घोषणा की थी। अब दक्षिण कोरियाई दिग्गज सैमसंग गैलेक्सी A54 5G (Samsung Galaxy A54 5G) के रूप में डब किए गए बाजार में अपने नए ए-सीरीज फोन की घोषणा करने के लिए कमर कस रहे हैं। आधिकारिक लॉन्च से पहले, Samsung Galaxy A54 5G के कॉन्सेप्ट रेंडर LetsGoDigital के माध्यम से ऑनलाइन सामने आए हैं, जिसमें दिखाया गया है कि फोन कैसा दिखेगा और क्या फीचर्स मिलेंगे….

Samsung Galaxy A54 5G स्मार्टफोन डिजाइन:

सामने की तरफ, ऐसा प्रतीत होता है कि स्मार्टफोन में घुमावदार किनारों और लेटेस्ट बेजल वाला डिस्प्ले होगा। यह भी दिखाई दे रहा है कि फोन में फ्रंट-फेसिंग कैमरा रखने के लिए टॉप-सेंटर पोजीशन में पंच-होल कटआउट होगा। फोन के पीछे एक क्वाड-कैमरा सेटअप है जहां सेंसर एक कैमरा मॉड्यूल के अंदर रखे जाते हैं जो रेक्टेंगुलर शेप में है।

ये भी पढ़ें-Realme भी बना ट्रेंड का हिस्सा, अब कंपनी नहीं देगी बॉक्स में यह डिवाइस, जाने पूरी खबर

Samsung Galaxy A54 5G फीचर्स:

इस कॉन्सेप्ट रेंडर के लिए निर्धारित फीचर्स के अनुसार, फोन में फुल एचडी + स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट होने की उम्मीद है, लेकिन एक संभावना है कि स्क्रीन का साइज थोड़ा छोटा हो सकता है।

Samsung Galaxy A54 5G का दमदार कैमरा:

कैमरा डिपार्टमेंट में, स्मार्टफोन में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस हो सकता है। आगे की तरफ, फोन में 32-मेगापिक्सल का स्नैपर होने की बात कही गई है। डिवाइस को दो मेमोरी वर्जन्स में उपलब्ध कराया जा सकता है – 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 6GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 8GB रैम। इसमें स्टोरेज क्षमता बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी हो सकता है।

Samsung Galaxy A54 5G का बैटरी:

सॉफ्टवेयर विभाग में, उम्मीद है कि गैलेक्सी A54 5G टॉप पर सैमसंग वन यूआई कस्टम इंटरफेस के साथ लेटेस्ट एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाएगा। यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।

Source: ZeeNews

Leave a Comment