Samsung जल्द लाएगा अपने A Series का दमदार 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 64 MP कैमरे के साथ 5000 mah लॉन्ग बैटरी लाइफ

Samsung अपनी गैलेक्सी A सीरीज के नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A54 5G को बहुत जल्द लॉन्च कर सकता है। इस अपकमिंग फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तहफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इसी बीच डिजिटल चैट स्टेशन ने इस फोन के कॉन्सेप्ट रेंडर्स को शेयर कर दिया है। शेयर किए गए रेंडर्स में फोन के लुक को दिखाया गया और साथ ही इसके कुछ संभावित स्पेसिफिकेशन्स का भी जिक्र किया गया है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन

लेट्स गो डिजिटल ने जो रेंडर शेयर किया है, उससे यह पता चलता है कि फोन में कंपनी बेहद कम बेजल्स के साथ कर्व्ड डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले सेंटर पंच-होल डिजाइन वाला हो सकता है। फोन के रियर में कंपनी रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल ऑफर करने वाली है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे लगे हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो यह फोन गैलेक्सी A सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस से काफी मिलता-जुलता है।

ये भी पढ़ें-गर्मी को दूर भागने के लिए 1000 रुपए में घर लाए इस कंपनी का AC, मिनटों में घर को बना देगा शिमला

फोन में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ Super AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दे सकती है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

सैमसंग का यह फोन 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस हो सकता है, जो फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो इसमें ऐंड्रॉयड 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर बेस्ड सैमसंग का लेटेस्ट One UI दिया जा सकता है।

Source: LiveHindustan

Leave a Comment