Home टेक्नोलॉजी Samsung ने लॉन्च कर दी अपनी ये बेहतरीन टैबलेट्स, जाने कीमत और...

Samsung ने लॉन्च कर दी अपनी ये बेहतरीन टैबलेट्स, जाने कीमत और फीचर्स

0
193
Samsung

भारत के सैमसंग के प्रोडक्ट्स को सबसे बेहतर माना जाता है। अब इस साउथ कोरियन कंपनी ने अपनी फ्लैगशिप टैब S8 सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज मे आपको तीन टैबलेट मिलेंगे जिसमे S8, S8 प्लस और S8 अल्ट्रा है।

इस टैबलेट की बुकिंग 10 फरबरी से शुरू हो गई है। पर आप samsung galaxy tab S8 को आप अभी खरीद नहीं सकते क्योंकि इसकी बिक्री 25 फरबरी से शुरू होगी।

Galaxy tab S8 को अभी फिलहाल अमेरिका, यूरोप और साउथ कोरिया में ही बेचा जाएगा। फिलहाल कंपनी ने भारत में इसे बेचने पर कोई जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़े :-जल्द ही Gmail पर मिलेगा कई नए ऑप्शन, जानिए इसे इस्तेमाल करने का तरीका

Samsung Galaxy S8 और S8 प्लस फीचर्स :-

Samsung

 

Samsung Galaxy S8 में 120hz रिफ्लेक्ट रेट के साथ 11 इंच का LTPS स्क्रीन देखने को मिलता है। इसमें आपको 8,000 mah का बैटरी मिलता है जो 45 वॉट के फास्ट चार्ज को सपोर्ट करता है। टैब में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ 6 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है। वहीं फ्रंट में आपको 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी की बात करे तो इस टैब के साइड में आपको साइड फिंगरप्रिंट मिल जाता है।

अगर बात S8 प्लस की करें तो उसमे आपको 120hz के साथ सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। वहीं इसमें आपको 10,000 mah की बैटरी देखने को मिलती है।

Samsung Galaxy S8 ultra के फीचर्स :-

Samsung

Samsung Galaxy S8 ultra में 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ 14.6 इंच का सुपर एमोलेड स्क्रीन मिलता है। इसमें आपको 11,200 mah की बैटरी मिलती है। टैब में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ 6 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है। वहीं फ्रंट में 12 प्लस 12 मेगापिक्सल के दो कैमरे मिलते है। टैब S पेन के सपोर्ट के साथ आता है।

यह भी पढ़े :-Iphone 13 और Mackbook पर मिल रहे है शानदार ऑफर्स, कीमतें सुन खुद को रोक नहीं पाएंगे

क्या है कीमतें :-

• Samsung Galaxy S8 की कीमत 52,400 भारतीय रुपए रखी गई है।
• Samsung Galaxy S8 plus की कीमत 67,300 रुपए रखी गई है।
• Samsung Galaxy S8 ultra की कीमत 82,300 रुपए रखी गई है।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here