Home टेक्नोलॉजी सैमसंग लाया है एक शानदार ऑफर : 7 दिनों तक आप फ्री...

सैमसंग लाया है एक शानदार ऑफर : 7 दिनों तक आप फ्री में यूज कर सकते हैं फोल्डेबल स्मार्टफोन,पसंद ना आए तो फोन कर सकते हैं वापस

0
155
Samsung

अभी अगर सैमसंग का फोल्डेबल स्माटफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं और यह फोन आपको बहुत ज्यादा पसंद है तो आपके पास एक सुनहरा मौका है। आपका दिनों तक सैमसंग के फ्लडेबल स्मार्टफोन का फ्री में यूज कर सकते हैं। अगर आपको यह फोन 7 दिन यूज़ करने के बाद पसंद नहीं आता है तो आप इसे कंपनी को वापस कर सकते हैं। जी हां यह बिल्कुल सच है कंपनी आपको यह ऑफर दे रही है।

दरअसल, सैमसंग ने भारत में ‘Galaxy Free Trial’ प्रोग्राम लाया है, जिसके तहत आप Galaxy Z Fold3 और Galaxy Flip3 5G स्मार्टफोन को सात दिन तक यूज कर सकते हैं। सैमसंग का उद्देश्य है कि संभावित ग्राहकों को फोन कर 7 दिनों तक फ्री ट्रायल दे, ताकि ग्राहक फोन को खरीदने को लेकर निर्णय ले सके। फोन को खरीदते समय आपको कई आकर्षक ऑफर्स भी मिल सकते हैं।

यूके-सिंगापुर में भी मिल चुका है ऑफर-

Samsung

सैमसंग के द्वारा फ्री ट्रायल ऑफर देना कोई नई बात नहीं है। प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता ने फोल्डेबल फोन के लिए पिछले अप्रैल में यूके में 60 दिनों का पेड ट्रायल प्रोग्राम चलाया था। इसके अलावा Galaxy Z Flip 5G और Galaxy Z Fold2 के लिए सिंगापुर में भी यही फ्री ट्रायल ऑफर पेश किया गया था, जिससे संभावित खरीदारों को सात दिनों के लिए फोन को आजमाने का मौका मिला। यूके में फ्री ट्रायल के लिए खरीदारों को सौ परसेंट पैसे देने थे ताकि सिक्योरिटी रखें।

यह भी पढ़े :-Realme भारत में लॉन्च करने वाला है यह शानदार smartphone, कंपनी के CEO ने दी जानकारी

गैलेक्सी ने रखी फ्री ट्रायल प्रोग्राम की कुछ शर्तें –

भारत में सैमसंग गैलेक्सी ने फ्री ट्रायल प्रोग्राम 1 जनवरी 2022 से शुरू कर दिया है। यह प्रोग्राम 14 फरवरी 2022 तक चलेगा।

पसंद ना आने पर पूरा पैसा वापस-

Samsung

अगर आपको सैमसंग फ्लडेबल डिवाइस का हैंड्स ऑन एक्सपीरियंस लेना है तो आप भी यह ट्रायल का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर के सबसे बड़ा खासियत यह है कि अगर आपको फोन पसंद नहीं आएगा तो आपको 100% परसेंट पर पैसा वापस कर दिया जाएगा। इस सुविधा का लाभ लेने के लिए आपको कुछ डाक्यूमेंट्स भी जमा करने होंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here