Home टेक्नोलॉजी शानदार लुक में जल्द भारत के बाजारों में लॉन्च होगा Realme का...

शानदार लुक में जल्द भारत के बाजारों में लॉन्च होगा Realme का एंट्री लेवल smartphone, मिलेंगे शानदार फीचर

0
184
Realme

Realme जल्दी भारत के बाजारों में अपना एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। Realme C35 कंपनी की C-सीरीज का कम बजट वाला फोन होगा। यह फोन मॉडल नंबर RMX3511 के साथ अपकमिंग Realme हैंडसेट को हाल ही में यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन और TUV रीनलैंड डेटाबेस के साथ ही थाईलैंड के NBTC, भारत के BIS और इंडोनेशिया के SDPPI सर्टिफिकेशन साइट्स में देखा गया था।

एक नए लिक में यह दावा किया गया है कि Realme C35, 10 फरवरी को थाईलैंड में लॉन्च कर दिया जाएगा और साथ ही साथ इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन और डिजाइन के बारे में भी कुछ बातें लीक हुई है।

Realme

Realme C-series कंपनी का एंट्री-लेवल लाइनअप है, इसलिए Realme C35 एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन हो सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि जल्दी भारत के बाजारों में यह फोन लांच होगा।

यह भी पढ़े :-सैमसंग लाया है एक शानदार ऑफर : 7 दिनों तक आप फ्री में यूज कर सकते हैं फोल्डेबल स्मार्टफोन,पसंद ना आए तो फोन कर सकते हैं वापस

91 mobile को कांताफोन नामक थाई टेक ब्लॉग नया जानकारी दिया है कि रियलमी
C35 एक वाटरड्रॉप नॉच और मोटे बेजल्स को स्पोर्ट करता है। इस फोन में आईफोन 13 के जैसे फ्लैट फ्रेम भी दिखेगा।

Realme

Realme C35 में एक साइड-माउंटेड पावर बटन है जो दाईं तरफ रखे गए फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में दोगुना हो जाता है। यह स्मार्टफोन ग्रीन कलर के ऑप्शन में आएगा।

लिक में दिए गए जानकारी के अनुसार, Realme C35 में नीली रोशनी से आंखों के बचाव के लिए TUV रीनलैंड सर्टिफिकेशन के साथ 6.6-इंच FHD + डिस्प्ले होगा। यह भी जानकारी मिली है कि स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप और 5,000mAh की बैटरी होगी। लिक में यह भी जानकारी दी गई है कि इस फोन में कई तरह के शानदार फीचर्स होंगे जो आपके दिलों को जीत लेगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here