Tuesday, June 28, 2022
Homeटेक्नोलॉजीOppo अपने F21 सीरीज को भारत में करने जा रहा है लॉन्च,...

Oppo अपने F21 सीरीज को भारत में करने जा रहा है लॉन्च, जनिए इस फोन की संभावित फीचर्स और कीमत

Oppo अपने अगली सीरीज F21 सीरीज को मार्केट में लाने के लिए तैयार हैं। Oppo अपने इसी सीरीज को लेकर अब चर्चा में बना हुए हैं। इस सीरीज के अंतर्गत F21 और F21 प्रो प्लस को मार्च में पेश किया जा सकता हैं।

एक खबर के मुताबिक Oppo अपने F21 सीरीज में F20 और F20 प्रो प्लस मोबाइल को अंतिम मार्च 2022 तक भारतीय मार्केट मै लॉन्च कर सकता है। इसी सीरीज के मिड रेंज फोन F20 प्रो को इसके लॉन्चिंग के कुछ समय बाद ही लॉन्च कर दिया जाएगा। हम आपको ये भी बता दे कि अभी तक इस लॉन्चिंग कि खबर को कंपनी ने आधिकारिक रूप से स्वीकार्य नहीं किया है।

मिल सकती है 5G कनेक्टिविटी :-

5g नेटवर्क

Oppo ने आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत या फीचर क्या क्या हो सकते है इसे तो नहीं बताया, पर जो भी लोग मोबाइल से रिलेटेड काम से जुड़े है उनका मानना है कि oppo is सीरीज के दो फोंस में 5G के अच्छे बैंड्स वाली कनेक्टिविटी दे सकता हैं। उनकी माने तो इस सीरीज के फोन स्लिम होंगे यानी की आपको इसे चलाने में कोई असुविधा नहीं होगी और F19 कि ही तरह इसके डिजाइन को आकर्षक बनाया जाएगा। कहा तो ये भी जा रहा है कि इन फोंस को बहुत सारे रेंगो में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-जिओ के प्लान्स में आई बढ़ोतरी,लोगों का हुआ बुरा हाल

संभावित कीमतें :-

अगर खबरों की माने तो oppo अपने इस सीरीज कि शुरुआती कीमत 15,000 से 30,000 के बीच रख सकता हैं। Oppo अपने इसी सीरीज मै फ्लैगशिप फोन भी लॉन्च करेगा जिसकी अनुमानित कीमत 40,000 से शुरू हो सकता है।

यह भी पढ़ें-50MP कैमरा वाले Vivo के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है 19,250 रुपये का डिस्काउंट, जल्द उठाएं डील का फायदा

पहले आ चुकी है F19 सीरीज :-

ओप्पो f19 सीरीज

Oppo मोबाइल्स ने पिछले है साल अपनी F19 सीरीज को लॉन्च किया था। इसमें 48 मेगा पिक्सल का कैमरा, 4310 mah की बैटरी, अल्ट्रा स्लीक डिजाइन, सुपर एमोलेड डिस्प्ले, लेटेस्ट एंड्रॉयड पे बसे सारे फीचर्स है। इन्हीं फीचर्स के कारण इस सीरीज ने लॉन्च होते हि मोबाइल मार्केट में धमाल मचा दिया और अभी भी खुद को मार्केट में बनाए रखा है। अगर आप F19 को लेना चाहते है तो इसकी कीमत 19,000 से 24,000 के बीच हैं।

Kanchan Goyalhttps://factspigeon.com
कंचन गोयल अभी माखनलाल पत्रिकारिता विश्वविद्यालय से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी कर रही हैं। इसके अलावा इन्हे निष्पक्ष होकर पत्रिकारिता करना पसंद है। सच्चाई और तथ्यों के आधार पर स्टोरी करने को महत्व देती हैं। इनका मानना है कि पढ़ाई, लिखाई करने से रचनात्मक सोच में उत्पत्ति है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular