Sunday, July 3, 2022
Homeटेक्नोलॉजीजल्द लॉन्च होगा Oppo का ये बेहतरीन फोन, जाने इसके कीमत और...

जल्द लॉन्च होगा Oppo का ये बेहतरीन फोन, जाने इसके कीमत और फीचर्स को

Oppo जल्द ही अपना फाइंड एक्स सीरीज का नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। लॉन्च होने से पहले Oppo Find X5 Pro की कीमत और स्पेसिफिकेशन इंटरनेट पर लीक हो गए हैं। इसके साथ ही साथ Find X5 Pro के रेंडर भी लीक हुए हैं, या इसके डिजाइन का हिंट देता है।

ऐसा माना जा रहा है कि इस नए स्मार्टफोन में स्वीडिश फर्म हैसलब्लैड के सहयोग से डेवलप किया गया कैमरा सिस्टम मिलेगा। हो सकता है कि फाइंड X5 प्रो के अलावा ओप्पो रेगुलर Find X5 पर भी काम कर रहा है। वैसे तो अभी बहुत बातें इस स्मार्टफोन के बारे में ऑफिशियल अनाउंस नहीं की गई है।

जर्मन ब्लॉग WinFuture.de ने ओप्पो फाइंड X5 प्रो के बारे में डिटेल जानकारी लीक की है। सोर्स के द्वारा कुछ X5 प्रो रेंडर भी शेयर किए हैं। यह फोन के डिजाइन को सिरेमिक ब्लैक और सिरेमिक वाइट कलर में दिखाता है। ऐसा माना जा रहा है कि यह फोन इस महीने बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2022 में शुरू होगा।

यह भी पढ़े :-फ्लिपकार्ट और अमेज़न दे रहा है iPhone 12 पर 20,000 की छूट, जाने क्या है ऑफर?

इतनी होगी फाइंड X5 प्रो की कीमत

Oppo

फाइंड X5 प्रो की कीमत इसके 12GB+256GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए EUR 1200, 1,02,500 रुपये से अधिक निर्धारित की गई है।

पिछले साल मार्च में, ओप्पो फाइंड X3 प्रो को यूरोप में फाइंड सीरीज में कंपनी के आखिरी फ्लैगशिप के रूप में EUR 1149 98,200 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ था।

यह भी पढ़े :-शानदार ऑफर: 14000 का फोन आप खरीद सकते हैं मात्र ₹599 में, ऑफर सिर्फ 5-8 फरवरी तक

ओप्पो फाइंड X5 प्रो के स्पेक्स –

Oppo

बात अगर एस्पेक्स की करें तो रिपोर्ट में ऐसा बताया गया है कि स्पेक्स की बात करें तो, ओप्पो फाइंड एक्स 5 प्रो एंड्रॉइड 12 पर बेस्ड कलरओएस 12.1 पर काम करेगा और इसमें 6.7-इंच QHD+ AMOLED डिस्प्ले है जो 120Hz तक रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

इसके डिस्प्ले को लो-टेम्परेचर पॉलीक्रिस्टलाइन ऑक्साइड तकनीक द्वारा समर्थित और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस द्वारा प्रोटेक्टेड होने के लिए कहा जा रहा है।

इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। फ़ोन में दो 50-मेगापिक्सल सोनी IMX776 सेंसर शामिल होंगे। एक सेंसर के ऊपर f/2.2 वाइड-एंगल लेंस होने की बात कही गई है, दूसरे सेंसर में f/1.7 लेंस है। रिपोर्ट के मुताबिक कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर भी होगा।

इस फोन में कैमरा के बेहतर परफॉर्मेंस के लिए, फाइंड X5 प्रो में एक डेडिकेटेड MariSilicon X AI चिप मिल सकती है। फोकस-लॉकिंग के लिए फोन में “ऑल पिक्सेल पीडीएएफ” भी मिल सकता है।

:- ज्योति मिश्रा
FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular