Monday, July 4, 2022
Homeटेक्नोलॉजीजल्द ही भारत के बाजारों में लांच होगा Motorola का यह धमाकेदार...

जल्द ही भारत के बाजारों में लांच होगा Motorola का यह धमाकेदार smartphone,दिल जीत लेंगे इस फोन के फीचर्स

आपको बता दें कि जल्द ही भारत में मोटरोला का एक अंदर फोन लांच होने वाला है। लांच होने से पहले Motorola Edge 30 Pro की भारत में कीमत, रैम/स्टोरेज और कलर ऑप्शन से
जुड़े कुछ खास डिटेल्स लीक हुए हैं। कंपनी ने अभी मोटरोला के इस हैंडसेट के नाम ऑफिशियल तौर पर जारी नहीं किया है लेकिन लोग ऐसा अंदाजा लगा रहे हैं कि इसका नाम मोटोरोला एज 30 प्रो होगा। आपको बता दें कि फरवरी में ही फोन भारत में लॉन्च हो सकती है

यह भी पढ़े :-जल्द भारत के बाजारों में लांच होने जा रहा है Vivo का यह शानदार Smartphone, फोन में मिलेंगे कई अच्छे फीचर्स

Motorola Edge 30 Pro की भारत में संभावित कीमत –

Motorola Edge 30 Pro

टिपस्टर योगेश बरार के द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया था कि मोटोरोला एज 30 प्रो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ सिंगल कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा। मोटरोला के फोन में expandable storage सपोर्ट करेगा कि नहीं इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। उन्होंने कहा है कि इस हैंडसेट की भारत में 45000 से लेकर 50000 तक कीमत हो सकती है।

यह भी पढ़े :-जल्द बाजारों में लॉन्च होने वाला है Nokia का यह जबरदस्त फीचर्स वाला फोन,इसमें मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

Motorola Edge 30 Pro स्पेसिफिकेशंस –

Motorola Edge 30 Pro

मोटोरोला एज 30 प्रो को एक रीब्रांडेड मोटो एज एक्स 30 कहा जा रहा है। मोटरोला एक्सटी प्रो क स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 एसओसी प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसे 12 जीबी तक रैम के साथ जोड़ा जाता है।

आपको बता दें कि इस हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा। इसमें 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी मिल सकता है। आपको बता दें कि इस हैंडसेट में 68W फास्ट चार्जिंग के लिए 5,000mAh की बैटरी होगी।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular