15 हज़ार रुपए से भी काम में खरीद सकते हैं iPhone! फटाफट चेक करें धमाकेदार ऑफर

नई दिल्ली: आज के समय में शायद ही कोई ऐसा होगा, जो स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं करता है। यूं तो मार्केट में कई सारे स्मार्टफोन ब्रांड्स हैं, लेकिन Apple एक ऐसी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है, जो दुनिया के सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन्स बनाती है। ऐप्पल के प्रीमियम स्मार्टफोन्स, iPhones काफी महंगे होते हैं और यही वजह है कि लोग इसे खरीदने से कतराते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप 15 हजार रुपये से भी कम में iPhone अपने नाम कर सकते हैं।

यहां से खरीद सकते हैं iPhone

अगर आप सोच रहे हैं कि iPhone को इतने सस्ते में कहां से खरीदा जा सकता है तो हम आपको बता दें कि ‘Flipkart Refurbished’ की स्मार्टफोन की सेल से आप बेहद सस्ते में iPhone अपने नाम कर सकते हैं। यहां आपको हर टॉप ब्रांड के स्मार्टफोन्स सस्ते में मिल जाएंगे। आपको बता दें कि इस प्लेटफॉर्म पर iPhones की कीमत 10 से 15 हजार रुपये के बीच होती है।

15 हज़ार रुपए से कम में खरीदें iPhone

iPhone 6 पर ऑफर- आइए एक नजर डालते हैं कि Flipkart Refurbished पर iPhone की कीमत कितनी होगी। आपको बता दें कि अगर आप iPhone 6 के 64GB वाले वेरिएंट को खरीदते हैं, तो आपको 10,299 रुपये चुकाने होंगे। iPhone 6 में आपको 4.7 इंच का IPS LCD डिस्प्ले, 750 x 1334 पिक्सल का रेजोल्यूशन और 16:9 का ऐस्पेक्ट रेशियो मिलेगा। iOS 12.5.5 पर काम करने वाला ये आईफोन 8MP के रीयर कैमरे और 1.2MP के सेल्फी कैमरे के साथ आता है।

ये भी पढ़ें-दवाओं पर करें भरी बचत, Flipkart ने शुरू की नई सर्विस, जाने खबर की डिटेल्स

iPhone 7 पर ऑफर- Flipkart Refurbished से अगर आप iPhone 7 का 32GB वेरिएंट खरीदते हैं तो आपको 13,699 रुपये देने होंगे। आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन 12 महीने की वॉरन्टी के साथ आता है। आईफोन 7 में आपको 4.7 इंच का रेटिना आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, 750 x 1334 पिक्सल का रेजोल्यूशन और 16:9 का ऐस्पेक्ट रेशियो दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह आईफोन iOS 15.4 पर काम करता है और इसमें आपको 12MP का रीयर कैमरा और 7MP का सेल्फी कैमरा शामिल है।

‘Refurbished’ iPhone क्या होता है?

आइए जानते हैं कि ये Refurbished स्मार्टफोन्स क्या होते हैं। ये वो स्मार्टफोन्स हैं जिन्हें पहले इस्तेमाल किया जा चुका है। यूं कहा जा सकता है कि ये ‘Refurbished Smartphones’ सेकेंड-हैंड स्मार्टफोन्स होते हैं। आपको बता दें कि Flipkart का यह कहना है कि ये ‘मिनिमली यूज्ड फुली फंक्शनल फोन’ हैं जो सेल के लिए उपलब्ध होने से पहले एक्सपर्ट्स के 47 क्वॉलिटी चेक से गुजरते हैं।

Source: Zee News

Leave a Comment