Home टेक्नोलॉजी डेढ़ लाख के iPhone 13 Pro Max के जगह महिला के घर...

डेढ़ लाख के iPhone 13 Pro Max के जगह महिला के घर डिलीवर हुआ यह चीज,बॉक्स खुलते ही उड़े होश

0
119
iPhone 13 Pro Max

आजकल लोगों में Apple iPhone 13 सीरीज को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है। लोग अधिक संख्या में इस फोन को खरीद रहे हैं। बढ़-चढ़कर लोग इस फोन को खरीदने में लगे हैं लेकिन इसी बीच कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो आपको चौंका सकते हैं। भारत के साथ-साथ कई देशों में इसके डिलीवरी में धोखाधड़ी देखने को मिली है।

भारत के एक शख्स ने कुछ समय पहले iPhone 12 ऑर्डर किया था लेकिन ऑर्डर के जगह पर उसे एक साबुन डिलीवर करा दिया गया। इस बार भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है लेकिन यह मामला भारत का नहीं है बल्कि यूके का है।

यह भी पढ़े :-Flipkart TV days sale में आप 4000 रूपये में खरीद सकते हैं 32 इंच की शानदार टीवी,यहां देखें डिटेल्स

यूके में एक महिला ने डेढ़ लाख रुपए का आईफोन 3 ऑर्डर किया। फोन ऑर्डर करने के बाद महिला में काफी ज्यादा उत्साह था कि उसका फोन समय से डिलीवर हो जाएगा। लेकिन जैसे ही फोन डिलीवर हुआ महिला ने बॉक्स खोला तो उसके होश उड़ गए। बॉक्स में फोन की जगह हैंड सैनिटाइजर रखा था।

ऐसे बहुत लोगों को देखा गया है जिन्होंने आईफोन ऑर्डर तो किया लेकिन डिलीवरी के समय उनके वह खोलने पर कुछ और निकला। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ खबरों के बारे में…..

iPhone 13 प्रो मैक्स के लिए किया डेढ़ लाख रुपये का पेमेंट
खौला लाफली नाम की महिला ने अपने मोबाइल कैरियर स्काई मोबाइल से 3 साल के कॉन्ट्रैक्ट पर 1,500 पाउंड (1.51 लाख रुपये) में iPhone 13 प्रो मैक्स खरीदा। महिला के द्वारा ट्रांजैक्शन भी पूरा कर दिया गया लेकिन दो दिन बाद जब iphone उसके घर आया तो महिला के होश उड़ गए।

महिला ने फोन के डिलीवरी के बाद जब बॉक्स को खोलकर देखा तो बॉक्स में फोन की जगह हैंड सेनीटाइजर रखा था। यह देखते ही महिला के होश उड़ गए।लफैली ने नोट किया था कि कंपनी की सर्विस डिलिवरी खराब थी, और स्काई मोबाइल से शिकायत करने के बाद भी उसे अपना iPhone प्राप्त करना बाकी है.

यह भी पढ़े :-भारत के बाजारों में इस दिन लांच होगा काफी कम कीमत वाला 5G  smartphone, मिलेंगे खास फीचर्स

कंपनी ने महिला की शिकायत के बाद कहां है कि इसकी जांच कराई जाएगी लेकिन अभी तक इसकी जांच शुरू नहीं हुई है। आपको बता दें कि आई फोन को लेकर या कोई पहली घटना सामने नहीं आई है इसके पहले भी कई घटनाएं सामने आ चुकी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here