Tata Motors दे रही है ग्राहकों को डिस्काउंट, 60,000 तक मिल सकती है छूट

Spread the love

Tata Motors: आने वाले फेस्टिवल सीजन में अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर लेकर आ रही है. कंपनी ने इसकी शुरुआत केरल में शुरू हो रहे ओणम समारोह से ही कर दी है. कंपनी केरल में ग्राहकों के लिए कार मॉडल की अपनी रेंज पर 60,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है. Tata Motors ने फाइनेंसिंग को आसान करने के लिए दो कंपनियों के साथ भी हाथ मिलाया है.

Tata Motors ने बताया कि ग्राहक उसके लोकप्रिय एसयूवी मॉडल जैसे हैरियर और सफारी पर ओणम समारोह के हिस्से के रूप में 60,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा प्रीमियम हैचबैक Tigor और कॉम्पैक्ट हैचबैक Tiago दोनों पर ₹25,000 तक का लाभ भी मिलेगा. इसके अतिरिक्त टिगोर कॉम्पैक्ट सेडान पर भी ग्राहकों को 20,000 रुपये तक की छूट मिल रही है.

Tata Motors के लिए प्रमुख बाजार है केरल

टाटा मोटर्स के सेल, मार्केटिंग और कस्टमर सर्विस के वाइस प्रेसिडेंट राजन अंबा ने बताया, “कंपनी के लिए केरल एक प्रमुख बाजार है. इस डिस्काउंट ऑफर के जरिए हमारा लक्ष्य राज्य में कस्टमर रिटेंशन रेट बढ़ाना है, जो वर्तमान में 72% से अधिक है यह नंबर देश में किसी अन्य राज्य से ज्यादा है. हम अपने ग्राहकों के साथ ओणम मनाने के लिए काफी उत्साहित हैं और हमने अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर पेश किए हैं.”

टियागो, पंच और नेक्सॉन हैं ज्यादा बिकने वाली कारें

राजन अंबा ने बताया, “केरल छोटी कारों और एसयूवी के लिए एक मुख्य बाजार है और हम ऐसे उत्पादों की पेशकश करके अपना नेतृत्व स्थापित करने में सक्षम हैं, जो ग्राहकों की उभरती जरूरतों के ही अनुरूप हैं. केरल में टियागो, पंच और नेक्सॉन सबसे ज्यादा बिकने वाली कारे हैं. हमें विश्वास है कि फेस्टिवल सीजन राज्य में हमारी बिक्री के प्रदर्शन को बढ़ावा मिलेगा और हमारा लक्ष्य इस क्षेत्र में Q2 FY22 में 40% से अधिक की वृद्धि करना है. ”

इन कारों पर भारत में छूट

पिछले कुछ महीनों में Tata Motors की बिक्री में काफी बढ़ोतरी हुई है. भारतीय बाजार में अपनी बिक्री को और मजबूत करने के प्रयास में टाटा मोटर्स ने पूरे भारत में 40,000 रुपये तक की छूट की घोषणा की है। 31 अगस्त 2022 से पहले खरीदने से पहले टियागो, टिगोर, हैरियर और सफारी जैसे चुनिंदा मॉडलों पर लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : लांच से पहले लीक हुई Alto K10 की तस्वीरें, जानिये फीचर्स

यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki Alto 2022 इस दिन उतरेगी मैदान में, लॉन्च से पहले जानें कीमत

Leave a Comment