Tata Motors अपनी कारो पर दे रही है डिस्काउंट, 45,000 तक के हैं ऑफर

Spread the love

Tata Motors: Tata Motors अगस्त में अपने कुछ मॉडलों पर भारी छूट देने जा रही है. आपको बता दे कि ये छूट नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट लाभ के रूप में हैं. टाटा हैरियर, सफारी, टियागो और टिगोर जैसे मॉडल इस श्रेणी में आते हैं और इन मॉडलों पर Tata Motors ने भारी छूट देने का फैसला किया है, हालांकि, टाटा अपने बेस्ट-सेलर, नेक्सॉन, या कंपनी के किसी भी इलेक्ट्रिक वाहन पर कोई छूट नहीं दे रहा है।

Tata Motors Cars For Offers

टाटा हैरियर

Tata Harrier पर आपको कुल 45,000 रुपये की छूट मिलती है, जिसमें 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस के साथ 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है. हालाँकि, यह ऑफर टाटा हैरियर के सभी वेरिएंट्स के लिए मान्य है, जो कि केवल 2.0-लीटर 168 बीएचपी डीजल इंजन के साथ पेश किया जाता है, टाटा हैरिअर का इंजन मैनुअल या ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा होता है.

टाटा सफारी

जहाँ टाटा सफारी पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है, वही सात-सीटर एसयूवी के लिए कोई कॉर्पोरेट छूट नहीं दी जा रही है. Tata Safari अपनी अंडरपिनिंग Harrier से साझा करती है, लेकिन इसमें बैठने के लिए एक अतिरिक्त लाइन मिलती है, जो इस गाड़ी को सात-सीटर बनाती है. यह एक्सचेंज बोनस टाटा सफारी के सभी वेरिएंट्स पर लागू है. आप किसी भी वैरिएंट की खरीद कर इसका लाभ उठा सकते हैं।

टाटा टिगोर

वेरिएंट के आधार पर देखा जाए तो Tata Tigor पर कुल मिलाकर 23,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. Tata Tigor XE और XM वेरिएंट पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है, जबकि इसके XZ वेरिएंट पर 10,000 रुपये की अतिरिक्त नकद छूट मिलती है. आप इस कार को सभी वैरिएंट पर कॉर्पोरेट छूट में 3,000 रुपये में जोड़ सकते हैं, कुल मिलाकर आपको इस गाडी पर 23,000 रुपये की छूट मिलती है. आपको बता दें कि यह ऑफर सीएनजी वर्जन पर लागू नहीं है.

टाटा टियागो

टाटा टियागो भारतीय बाजार के लिए Tata Motors की एंट्री-लेवल की बेहद शानदार पेशकश है और टिगोर के समान, इसपर बभी वेरिएंट के आधार पर, 23,000 रुपये की छूट मिल सकती है. टिआगो के XE, XM और XT वेरिएंट पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलता है, जबकि XZ ट्रिम पर कुल 10,000 रुपये का अतिरिक्त कैश डिस्काउंट मिलता है. कॉर्पोरेट छूट के रूप में इसमें आप 3,000 रुपये और जोड़ें, बाद में यह कुल मिलाकर 23,000 रुपये है.

 

यह भी पढ़ें : स्कोडा ने Skoda Kodiaq के लिए फिर से शुरू की बुकिंग, यहाँ जानिये डिटेल

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट से नूपुर शर्मा को बड़ी राहत, सभी केस दिल्ली ट्रांसफर किए

Leave a Comment