Reliance के साथ डील होते ही बदल गई ये कंपनी, मात्र 5 दिन में दिया भारी मुनाफा

Spread the love

Reliance: अभी हाल ही में रिलायंस जियो ने एक कम्पनी के साथ डील की है आपको बता दें कि इस कंपनी के साथ डील करते ही कंपनी के शेयर्स में काफी तेजी से फायदा होते हुए देखा जा रहा है।आपको बता दें कि रिलायंस बहुत ही जल्द ही 5G सर्विसेज लाने वालें हैं।

Reliance किस कंपनी के साथ हुई है डील ?

आपको बता दें कि अभी हाल ही में रिलायंस जियो (Reliance Jio ) ने सुबेक्स ( Subex )कंपनी के साथ डील की है। सुबेक्स की बात करें तो ये एक टेलीकॉम एनालिटिक्स सॉल्यूशंस और संचार सेवा प्रदाताओं के लिए एआई के नेतृत्व वाले डिजिटल ट्रस्ट उत्पादों से जुड़ी कंपनी है, और दोनो कंपनियों ने बीते कुछ दिनों में ही साझेदारी की है, जिसके बाद से ही Subex के शेयर्स में काफी तेजी देखने को मिल रही है जिससे अब तक कई लोगों को करोड़ों का मुनाफा भी हुआ है।

शेयर में लगातार तेज़ी

आपको बता दें कि ये डील होने के बाद से ही Subex के शेयर्स में तेजी देखी जा रही है, और ये शेयर मात्र 5 दिन में 65 फीसदी बढ़ चुका है आपको बता दे कि 1 अगस्त को Subex के शेयर की कीमत NSE पर करीब 26.60 रुपए थी इसके बाद से शेयर बढ़ते ही जा रहे हैं , और अब 5 अगस्त को Subex Share की कीमत 43.90 रुपए हो चुकी हैं। वहीं इस शेयर का 52 वीक लो प्राइस 18.60 रुपए हैं और 52 वीक हाई प्राइस 61.90 रुपए है।

5G नेटवर्क को प्राथमिकता

इस डीलिंग के बाद Reliance Jio Platforms ने अपने इंडियन टेक्नलॉजी एआई ऑर्केस्ट्रेशन प्लेटफार्म (AI Orchestration Platform ) हाइपरसेंस (Hypersense ) के लिए Subex के साथ ये डील की है।इस साझेदारी का मुख्य उद्देश्य रिलायंस इंडस्ट्रीज के टेलीकॉम कारोबार की 5G प्रोडक्ट लाइन को बढ़ाना है।

यह भी पढ़े:-Credit Card: अगर करते हैं क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल, तो ध्यान से जान लें इन नियमों के बारे में

यह भी पढ़े:-झुनझुनवाला की एयरलाइन अकासा लॉन्च:सिर्फ 1916 रुपए में बुक करें टिकट, आज मुंबई से अहमदाबाद रवाना हुई पहली फ्लाइट

Leave a Comment