Home खेल Virat Kohli और Anushka Sharma की बेटी Vamika का चेहरा हुआ कैमरे...

Virat Kohli और Anushka Sharma की बेटी Vamika का चेहरा हुआ कैमरे में कैद, बेहद खूबसूरत है वामीका

0
286
Vamika

Vamika- भारतीय टीम के कप्तान Virat Kohli और एक्ट्रेस Anushka Sharma हमेशा से चर्चा के विषय रहे हैं। विराट अनुष्का(Virat Kohli and Anushka Sharma) ने अपनी अफेयर्स लेकर अपनी शादी तक खूब सुर्खियां बटोरी। दोनों एक आइडियल कपल भी माने जाते हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामीका मीडिया में बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी रहती है। अक्सर लोग वामिका(Vamika) की तस्वीर देखने के लिए उतावले होते हैं। लेकिन विराट अनुष्का ने उनकी तस्वीर अभी तक पब्लिक नहीं किया था।

लेकिन बता दे कि अब वामिका(Vamika) की एक तस्वीर कैमरे में कैद हो गई है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े :-IPL 2022 का होगा आगाज़, BCCI ने बताई इसके आयोजन की तारीख

Vamika फोटो वायरल :-

Vamika

रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में आखिरी वनडे मैच खेला जा रहा है। जहां अनुष्का शर्मा बेटी वामिका(Vamika) के साथ विराट कोहली को चेयर करने पहुंची। कैमरे की नजर उन पर पड़ गई और स्टेडियम में लगे एलईडी डिस्प्ले में दोनों दिखने लग गए। स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने तुरन्त इस मौके को कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका को गोद में ली हुई थी और विराट कोहली का हौसला बढ़ा रही थी।

वायरल तस्वीर में अनुष्का शर्मा ब्लैक शार्ट ड्रेस और वामिका(Vamika) पिंक कलर की फ्रॉक में नजर आ रही हैं। यह पहला मौका है जब वामीका का चेहरा लोगों के सामने आया है। विराट अनुष्का ने पहले सोशल मीडिया पर वामिका की कई तस्वीरें शेयर की है लेकिन किसी में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है।

यह भी पढ़े :-SA vs IND: अब की बार 5वीं बार सूपड़ा साफ; टीम इंडिया का बंटाधार, इन पांच वजहों से समझें कैसे जीतते-जीतते हार गया भारत

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 जनवरी 2021 को अपनी बेटी वामिका(Vamika) का इस दुनिया में स्वागत किया। बेटी के जन्म होने के बाद विराट ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘हम दोनों(Virat Kohli and Anushka Sharma) को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। बता दें कि विराट कोहली की बेटी(Vamika) काफी ज्यादा सुंदर है।

:- ज्योति मिश्रा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here