Home खेल IND vs WI: Ravi Bishnoi and Deepak Hooda के साथ इन युवा...

IND vs WI: Ravi Bishnoi and Deepak Hooda के साथ इन युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम में मिली जगह, कई स्टार खिलाड़ी हुए बाहर

0
138
Ravi Bishnoi and Deepak Hooda

Ravi Bishnoi and Deepak Hooda- वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले वनडे और टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित कर दी गई है। बता दें कि इस मैच में कई स्टार बॉलर्स और बैट्समैन को जगह नहीं मिली है। इस मैच में रविचंद्रन अश्विन(ravichandran ashwin) और भुनेश्वर कुमार(bhuvneshvar kumar) को जगह नहीं मिली है।

इस मैच में कई युवा खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। बीसीसीआई ने एक युवा खिलाड़ी का नाम चयन करके चौका दिया है। खिलाड़ी का नाम है रवि बिश्नोई(ravi bishnoi)। रवि बिश्नोई(Ravi Bishnoi and Deepak Hooda) को पहली बार टीम इंडिया में चुना गया है। रवि के साथ-साथ आवेश खान(aveesh khan), हर्षल(harshal patel) और दीपक हूडा(Ravi Bishnoi and Deepak Hooda) को भी टीम में जगह मिली है.

यह भी पढ़े :-Yuvraj Singh बने पिता,पत्नी हेजल कीच ने दिया बेटे को जन्म

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 फरवरी से वनडे सीरीज शुरू होगी। इसके लिए रवि बिश्नोई, दीपक हूडा(Ravi Bishnoi and Deepak Hooda), आवेश खान(aveesh khan) और हर्षल पटेल(harshal patel) को टीम में शामिल किया गया है. बात अगर इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन की करें तो इनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। घरेलू मैचों में इन खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है जिसके बाद इन्हें टीम इंडिया में जगह मिली है।

रवि बिश्नोई(Ravi Bishnoi and Deepak Hooda) के कैरियर पर नजर डाले तो उन्होंने लिस्ट ए के 17 मैचों में 24 विकेट लिए हैं. जबकि 42 टी20 मैचों में 49 विकेट ले चुके हैं. बता दे कि रवि बिश्नोई आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेले हैं। दीपक हुड्डा(Ravi Bishnoi and Deepak Hooda) ऑल राउंडर है।

यह भी पढ़े :-पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली को दी सलाह, 2-3 महीने का क्रिकेट से लें ब्रेक

घरेलू मैचों और आईपीएल में अच्छा परफॉर्मेंस दिखाने वाले हर्षल पटेल को भी टीम इंडिया में जगह मिली है।वहीं तेज गेंदबाज आवेश खान(aveesh khan) भी अपना टैलेंट दिखा चुके हैं। बता दे कि आवेश का भी परफॉर्मेंस काफी अच्छा है। उन्होंने 27 फर्स्ट क्लास मैचों में सबसे अधिक विकेट लिए लिए हैं। इन युवा खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस देखते हुए बीसीसीआई ने इन्हें टीम इंडिया में जगह दी है। उम्मीद है कि यह युवा खिलाड़ी इस बार टीम इंडिया को जीत की मुकाम तक पहुंचाएं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here