Friday, July 1, 2022
Homeखेलआकाश चोपड़ा ने David Warner के लिए कह दी इतनी बड़ी बात,...

आकाश चोपड़ा ने David Warner के लिए कह दी इतनी बड़ी बात, क्या वार्नर खेलेंगे IPL 2022

IPL 2022- पूर्व भारतीय बल्लेबाज और वर्तमान के कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा(Aakash Chopra) ने अपने यूटयूब चैनल पे एक ऐसी बात कह दी जिससे वार्नर(David Warner) के फैंस नाराज़ हो गए। बता दे की आकाश चोपड़ा(Aakash Chopra) ने अपने वीडियो में कहा कि IPL 2022 में कोई भी टीम डेविड वार्नर को कैप्टन नहीं बनाएगा। डेविड वार्नर IPL के उन चुनिंदा कैप्टेंस में से है जिन्होंने अपनी टीम।को ट्रॉफी दिलाई है। डेविड वार्नर ने 2016 में अपनी टीम हैदराबाद सनराइजर्स को IPL ट्रॉफी दिलाई थी।

यह भी पढ़े :-IND vs WI: Ravi Bishnoi and Deepak Hooda के साथ इन युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम में मिली जगह, कई स्टार खिलाड़ी हुए बाहर

David Warner खेलेंगे IPL 2022? :-

आकाश चोपड़ा ने अपने वीडियो में कहा कि वार्नर इस साल IPL तो खेलेंगे पर कोई भी टीम उन्हें कैप्टन नहीं बनाएगा। इतने सालों से सफल कप्तानी करने के बाद जब पिछला सीजन उनका अच्छा नहीं रहा तो टीम ने कैप्टेंसी से हटा केन विलियमसन को कैप्टन बना दिया और उन्हें प्लेयिंग 11 से भी ड्रॉप कर दिया था। David Warner को सनराइजर्स ने रिलीज कर दिया है तो वो इस साल किसी ओर टीम से खेलेंगे। चोपड़ा ने आगे अपनी वीडियो में कहा कि David Warner एक बेहतरीन बल्लेबाज है, उनपे टीम बोलियां लगाएंगे हो सकता है वो बहुत महंगे बिके पर कोई भी टीम उन्हें कैप्टन नहीं बनाएगा।

यह भी पढ़े :-U-19 World Cup 2022: आज बांग्लादेश को हराया तो सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से होगी भारत की भिड़ंत

RCB के लिए खेलेंगे David Warner? :-

इसी वीडियो के आकाश चोपड़ा ने David Warner के RCB के तरफ से खेलने को संभावनाएं बताई। उन्होंने कहा कि हो सकता है RCB David Warner को खरीद ले क्योंकि वो लेफ्ट हंड के विस्फोटक बल्लेबाज है। ओपनिंग की कमान राइट हैंड Virat Kohli और लेफ्ट हैंड David Warner संभालेंगे तो टीम का स्कोर इस राइट लेफ्ट कॉम्बिनेशन से बहुत बढ़ जाएगा। IPL 2022 का ऑक्शन 12 और 13 फरबरी को आयोजित होगा। देखना होगा कि आखिर David Warner को कौन सी टीम खरीदती है और क्या आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी सही साबित होगी या नहीं?

Saurav Kumarhttps://factspigeon.com
सौरभ कुमार राजनीतिक विज्ञान से स्नातक की डिग्री पूरी कर रहे है। इसके साथ ही पत्रकारिता में रुचि रखते है तथा निष्पक्ष पत्रकारिता करने में सक्षम है। इनका मानना है कि निरंतर प्रयास और सभी विषयों पर सही ज्ञान से आप एक सफल पत्रकार बन सकते है। फिलहाल वे फैक्ट्सपिजन के लिए कार्यरत है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular