Home खेल Ajaz Patel को गेंदबाज़ी में इन 5 बल्लेबाजों से लगता है डर,...

Ajaz Patel को गेंदबाज़ी में इन 5 बल्लेबाजों से लगता है डर, लिस्ट में 2 भारतीय शामिल

0
289
Ajaz Patel

Ajaz Patel ने भारत के खिलाफ अपनी फिरकी गेंदबाज़ी से भारतीय फैन्स को खूब प्रभावित किया है। हाल ही में हुई इंडिया न्यूजीलैंड सीरीज के दूसरे टेस्ट मुकाबले में एक ही इनिंग में पूरी भारतीय टीम को पवेलियन भेजने वाले एजाज पटेल ने उन पांच बल्लेबाजों के नाम बताए हैं जिन्हें गेंदबाज़ी कराते वक्त उन्हें सबसे ज्यादा डर लगता है। उन्होंने अपनी इस लिस्ट में भारतीय टीम के दो बल्लेबाजों के नाम भी शामिल किए हैं।

इस साल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट की पहली इनिंग में एजाज पटेल ने पूरी भारतीय टीम को पवेलियन भेज दिया था। जिसके बाद Ajaz Patel क्रिकेट इतिहास में एक ही इनिंग में 10 विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज बन गए थे। हालांकि न्यूजीलैंड को दूसरे टेस्ट मैच में 372 रनों की बड़ी हार का मुंह देखना पड़ा था। लेकिन Ajaz Patel की शानदार गेंदबाजी क्रिकेट के सुनहरे पन्नों पर शामिल हो गई।

यह भी पढ़ें-आज होगा न्यूजीलैंड बनाम भारत का दूसरा टी-20 मुकाबला, सीरीज पर कब्जा करने की है तैयारी

Ajaz Patel

Ajaz Patel को इन 5 बल्लेबाजों की गेंदबाजी लगती है मुश्किल 

आपको बता दें कि एजाज पटेल ने भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन से बात करते हुए ऐसे पांच बल्लेबाजों के नाम बताए हैं, जो Ajaz Patel को गेंदबाजी कराते समय सबसे मुश्किल बल्लेबाज लगते हैं। एजाज पटेल ने अपनी इस लिस्ट में दो भारतीय बल्लेबाज़ और एक-एक पाकिस्तान न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बल्लेबाज़ को शामिल किया है।

यह भी पढ़ें-FacebooktwitterwpEmailaffiliates IPL 2022 से पहले लखनऊ की टीम के साथ जुड़े ये 3 दिग्गज

Ajaz Patel ने अपनी इस लिस्ट में सबसे ऊपर भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली को जगा दी है। और उसके बाद इस स्पिन गेंदबाज ने दूसरा स्थान इंग्लैंड टेस्ट कप्तान जो रूट को दिया है। तीसरे स्थान पर Ajaz Patel ने खुद की न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन को रखा है। चौथे स्थान पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को अपनी लिस्ट में Ajaz Patel ने जगह दी है।

Ajaz Patel

साथ ही पांचवे नंबर पर एजाज पटेल ने भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का नाम लिया है। हालांकि श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में ही भारतीय टीम की तरफ से टेस्ट मैच में डेब्यू किया है। श्रेयस अय्यर ने अपने डेब्यू टेस्ट में पहली इनिंग में 105 और दूसरी इनिंग में 65 रनों की शानदार पारी खेली थी।

:- MOHD. FAIZ KHAN

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here