Royal Enfield Hunter 350 से उठने वाला है पर्दा, जान लीजिये इसकी पूरी जानकारी

Spread the love

Royal Enfield Hunter 350:

बहुप्रतीक्षित Royal Enfield Hunter 350 आखिरकार रविवार यानी 7 अगस्त, 2022 को देश में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. लॉन्च से पहले इस बाइक की पूरी डिटेल भी सामने आ गईं हैं. RE के सीईओ सिद्धार्थ लाल ने कहा कि नई Royal Enfield Hunter 350 को साल 2016 से डिवेलप किया जा रहा था. बाइक में किया गया मोडिफिकेशन रॉयल एनफील्ड के जे-सीरीज 350cc प्लेटफॉर्म पर आधारित है। जिसका इस्तेमाल कंपनी अपनी कई 350cc बाइक्स में करती आयी है।

धांसू होगा Royal Enfield Hunter 350 का लुक

Royal Enfield Hunter 350 में कई क्लासिक डिजाइन एलिमेंट्स दिए गए हैं गोल आकार की हेडलाइट, टर्न इंडिकेटर्स, टेल-लाइट्स और RVM के साथ आता है. मोटरसाइकिल ओवर डिजाइन क्रूजर की तुलना में ज्यादा रोडस्टर है.इस बाइक में टियर ड्रॉप जैसा फ्यूल टैंक दिया गया है जो राइडर को अपने घुटनों से ग्रिप बनाने के लिए काफी सहूलियत देता है.

स्पोर्टियर राइडिंग पोजीशन देने के लिए फुट पेग्स को वापस सेट किया है. मोटरसाइकिल को 6 रंग विकल्पों में ग्राहकों के सामने पेश किया जाएगा . इनमें रिबेल ब्लू, रिबेल रेड, रेबेल ब्लैक, डैपर ऐश, डैपर व्हाइट और डैपर ग्रे जैसी कलर स्कीम्स शामिल होंगे. Royal Enfield Hunter 350 एलईडी टेल-लाइट और एलईडी टर्न सिग्नल के साथ आता है, जबकि हेडलैंप में हैलोजन बल्ब भी मिलता है.

ये फीचर्स भी होंगे मौजूद

स्टॉक बाइक में रॉयल एनफील्ड बैज के साथ फ्यूल टैंक पर रॉयल ग्राफिक्स भी हैं. हैंडलबार पर ऑफ-सेट इंस्ट्रूमेंट कंसोल उल्का 350 पर पेश किए गए कंसोल के जैसा दिखता है. यह एक ट्रिपर नेविगेशन पॉड के साथ आता है, जिसे वैकल्पिक या टॉप-एंड वेरिएंट के साथ ही पेश किए जाने की उम्मीद है. ऊपर की ओर टेल और एग्जॉस्ट इसे पूरा रोडस्टर लुक देते हैं.

यह भी पढ़ें : 15 लाख से भी कम में खरीद सकते हैं ये Luxury Cars, जानें ऑफर

यह भी पढ़ें : आज होगा उपराष्ट्रपति का चुनाव, जगदीप धनखड़ का पलड़ा भारी, जानिए क्या हैं समीकरण?

Leave a Comment