Royal Enfield Himalyan कम कीमत में होगी आपकी, यहाँ जानिये ऑफर

Spread the love

Royal Enfield Himalyan: मोटरसाइकिल सेक्टर में एडवेंचर बाइक का सेगमेंट काफी चुनिंदा बाइक वाला है जिसमें होंडा, रॉयल एनफील्ड, बजाज, केटीएम, येजदी जैसी कंपनियों की बाइक ज्यादा मिलती हैं। इन बाइकों को इनके इंजन और दमदार परफॉर्मेंस के लिए बहुत पसंद किया जाता है। एडवेंचर सेगमेंट में मौजूद बाइकों में आज हम बात कर रहे हैं Royal Enfield Himalyanके बारे में, जो अपने सेगमेंट के साथ साथ अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग एडवेंचर बाइक है।

Royal Enfield Himalyanको अगर आप शोरूम जाकर खरीदते हैं तो इसके लिए आपको लगभग 2.15 लाख रुपये से लेकर 2.22 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। मगर यहां हम उन ऑफर्स के बारे में आपको बताएंगे जिसमें आप ये बाइक आधी से कम कीमत में ही खरीद सकेंगे।

सेकंड हैंड सेल्लिंग वेबसाइट के हैं Royal Enfield Himalyan के ऑफर

रॉयल एनफील्ड हिमालयन पर मिलने वाले ये ऑफर कुछ वेबसाइट से मिले हैं जो सेकेंड हैंड बाइक खरीदने और बेचने का काम करती हैं। इन ऑफर्स में से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बताने जा रहे हैं।

पहला ऑफर BIKES4SALE वेबसाइट पर दिया है। यहां इस बाइक का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है. इसके लिए 1 लाख रुपये कीमत तय की गई है। इस बाइक को खरीदने पर आपको कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा। दूसरा ऑफर QUIKR वेबसाइट पर आया है। यहां पर इस बाइक का 2016मॉडल लिस्ट किया गया है। इसके लिए 90 हजार रुपये कीमत तय की गई है। इस बाइक को खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर भी नहीं मिलेगा।

इस बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक में 411 सीसी का इंजन दिया हुआ है। यह इंजन 24.31 पीएस की पावर और 32 एनएम का पीक तक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है। बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये रॉयल एनफील्ड हिमालयन 32.04 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

 

यह भी पढ़ें : ओला से ज्यादा Electric Two-Wheelers बेचकर ये कंपनी पहुँची नंबर 1 पर

यह भी पढ़ें : शिंदे-फडणवीस सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार कल, 20 से ज्यादा मंत्री ले सकते हैं शपथ

Leave a Comment