बीच हाईवे पर बंद हुई Skoda Kushaq, ग्राहकों ने जताई निराशा

Spread the love

Skoda Kushaq: स्कोडा इंडिया की मिनी Skoda Kushaq में एक बार फिर गड़बड़ी की शिकायत सामने आई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक यूजर ने बताया कि उनकी एक परिचित महिला ने कुछ महीनों पहले Skoda Kushaq खरीदी थी।

अब तक यह कार 2 बार बीच हाईवे पर हीअचानक बंद हो चुकी है. यही नहीं, कंपनी अभी तक कार में खराबी का पता ही नहीं लगा पाई है. इसीलिए उन्होंने सवाल उठाया कि क्या यह कार एक महिला चालक के लिए सुरक्षित है? उसके कुछ अन्य ट्विटर यूजर्स ने भी इस कार की खामियों के बारे में बताया है.

रोहित चड्ढा नाम के एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘स्कोडा इंडिया जैसे ब्रांड से इस तरह की उम्मीद नहीं की जा सकती. Skoda Kushaq भारत के बेहद प्रतिस्‍पर्धी मिनी एसयूवी सेगमेंट में स्कोडा की एंट्री का जरिया है. खराब कस्टमर सर्विस और परफॉर्मेंस उन्हें इस कैटेगरी में बिलकुल भी आगे नहीं बढ़ने देगी.’ उन्होंने कहा कि फॉक्सवैगन की टाइगन भी भरोसे के लायक नहीं है. आपको बता दें कि फॉक्सवैगन ही स्कोडा की पेरेंट कंपनी है.

कई ग्राहक कर चुके हैं Skoda Kushaq की शिकायत

Skoda Kushaq के बीच सड़क में बंद होने की इसी हफ्ते कुछ और खबरें भी सामने आईं थीं. एक रिपोर्ट के अनुसार, ग्राहकों का कहना था कि Kushaq के ब्रेक सिस्टम में कुछ परेशानी आ रही है. जब वे इसे लेकर सर्विस सेंटर गए तो उनसे कहा गया कि गाड़ी कंपनी के तय स्टैंडर्ड के मुता‍बिक काम ही कर रही है. स्कोडा कुशाक के इस ग्राहक ने फेसबुक पर भी अपनी परेशानी शेयर की थी और लिखा, ”कंपनी के टेक्नीशियन ने कहा कि ब्रेक में आवाज की कोई समस्या नहीं है. Skoda की सभी गाड़ियों में ऐसा ही साउंड होता है.” ग्राहक ने लिखा कि इसके उलट टेक्नीशियन जो डेमो कार लेकर आए थे, उसमें ऐसी कोई आवाज नहीं हो रही थी.

यह भी पढ़ें : आ गयी Fireproof Battery, अब नहीं लगेगी स्कूटरों में आग

यह भी पढ़ें : दिल चुरा लेगी नई Maruti Alto की तस्वीरें, सामने आया एक्सटीरियर-इंटीरियर, 18 अगस्त को लॉन्चिंग

Leave a Comment