OPPO का सबसे खूबसूरत फोन, लोग देखते ही हो गए हैं पागल

Spread the love

OPPO बहुत जल्दी ही अपना एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है , आपको बता दें कि फोन के रेंडर्स और स्पेसिफिकेशंस लॉन्च होते ही ये चर्चा में आ चुका है।आपको बता दें कि इसकी तमाम खासियतों में सबसे ज्यादा खास इसकी बैटरी और गजब का कैमरा है।

OPPO Reno 8 Pro

आपको बता दें कि हाल ही में OPPO ने OPPO Reno 8, OPPO Reno 8 Pro और Reno 8Z smartphone लॉन्च किए हैं। ये तीनों फोन ही 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं।साथ ही साथ ओप्पो अब Reno 8 Series में आगे बढ़ते हुए एक और फोन को लॉन्च करने के बारे में सोच रहा है।जिसका नाम Reno 8 4G है और इसके स्पेसिफिकेशंस और रेंडर्स भी लीक हो गए हैं।आइए जानते हैं सारे फीचर्स के बारे में।

क्या हैं फीचर्स ?

OPPO Reno 8 4G में आपको 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलता है जो फुल एचडी + रिजॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन प्रदान करने में सक्षम है ,पंच-होल पैनल में 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा।

कैसा होगा कैमरा ?

बात करें इसके कैमरे की तो इसके कैमरा सेटअप में आपको 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिलेगा।इसे मैक्रो और डेप्थ शॉट्स के लिए 2-मेगापिक्सेल कैमरों की एक पेयर के साथ जोड़ा भी जायेगा। डिवाइस Android 12 OS के साथ ColorOS 12 UI के साथ पहले से ही लोड होगा।

कैसी होगी बैटरी पावर ?

बात करें इसकी बैटरी की तो स्नैपड्रैगन 680 चिप डिवाइस को पावर देगा।इसमें आपको 12 जीबी रैम और 256 जीबी की बिल्ट-इन स्टोरेज दी जाएगी। डिवाइस 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक करने में सक्षम होगा , ऐसा लगता है कि डिवाइस इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से भी लैस है।अभी इस फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है ,डिवाइस को आने वाले दिनों में चुनिंदा बाजारों में जारी किए जाने की उम्मीद की जा रही है। प्रकाशन का ये भी दावा है कि इस फोन को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़े:-iPhone 14 का इंतजार करने वालों को और रखना पड़ सकता है सब्र, लॉन्चिग डेट में हो सकता है डिले जाने क्या है वजह

यह भी पढ़े:-OnePlus Nord Watch के खुल गए सारे राज! लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स-कीमत-डिज़ाइन

Leave a Comment