Ola Electric लांच करेगी अपनी इलेक्ट्रिक कार, 15 अगस्त को उठेगा पर्दा

Spread the love

Ola Electric: Ola Electric भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को एक नया इलेक्ट्रिक व्हीकल लॉन्च करने जा रही है. एक साल पहले इसी दिन Ola Electric ने पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च किया था. अब Ola अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार से पर्दा उठा सकती है. Ola ने अपकमिंग इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर का टीजर जारी किया है, जिसके अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद लगाई जा रही है. Ola Electric के फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल ने गुरुवार देर रात यह अहम ऐलान किया।

भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर ट्वीट किया , “इस 15 अगस्त को एक नए प्रॉडक्ट की घोषणा करने के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं. इस दौरान हम अपने बिग फ्यूचर प्लान भी सबके साथ शेयर करेंगे.” Ola Electric को केंद्र सरकार की पीएलआई योजना में शामिल किया गया है, जो ईवी निर्माता को भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए बैटरी बनाने के लिए लिथियम-आयन सेल पर काम करने की अनुमति देगा.

Ola Electric नए मैन्युफैक्चरिंग प्लांट का भी कर सकती है ऐलान

Ola ने हाल ही में अपनी पहली लिथियम-आयन सेल का खुलासा किया है. कंपनी को नई और बड़े प्लांट की घोषणा करने की उम्मीद है, जिसका उपयोग बैटरी सेल टेक्नोलॉजी के साथ-साथ अपनी नई इलेक्ट्रिक कार को विकसित करने के लिए किया जाएगा।

15 अगस्त को सामने आएगी पूरी जानकारी

इससे पहले जून में Ola Electric ने ओला फ्यूचर फैक्ट्री में ओला ग्राहक दिवस के दौरान अपनी अपकमिंग इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर की एक झलक दिखाई थी। अग्रवाल ने कहा था कि कार के बारे में पूरी जानकारी 15 अगस्त को सामने आएगी. उन्होंने कहा था कि वे इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में ग्राहकों के लिए बेस्ट प्रॉडक्ट बनाने के लिए भी कमिटेड हैं।

 

यह भी पढ़ें : Tata Motors दे रही है ग्राहकों को डिस्काउंट, 60,000 तक मिल सकती है छूट

यह भी पढ़ें : 5 लाख के बजट में स्टाइल, माइलेज और फीचर्स में कौन है बेस्ट ऑप्शन, जानें यहां

Leave a Comment