Motorcycle कम्पनियाँ मचाएंगी धमाल, बाज़ार में धमाकेदार बाइक्स

Spread the love

Motorcycle: Motorcycle फैन्स के लिए अगस्त महीना खास रहने वाला है। इस महीने रॉयल एनफील्ड से लेकर होंडा तक, अपनी नई बाइक्स को बाज़ार में लाने जा रही हैं। जहां रॉयल एनफील्ड एक साथ दो बाइक्स लॉन्च करने की योजना बना रही है, वहीं होंडा भी एक नया मॉडल बाजार में ला सकती है। यहां हम आपको उन बाइक्स के बारे बता रहे हैं जिन्हें आप इस महीने खरीदने की उम्मीद कर सकते हैं।

लांच होने वाली Motorcycle

1. रॉयल एनफील्ड हंटर 350

यह रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक हो सकती है। हंटर 350 की लॉन्चिंग 7 अगस्त को होने की उम्मीद है। खास बात है कि यह कंपनी की फिलहाल बिकने वाली Motorcycle में सबसे हल्की भी हो सकती है। इसका वजन सिर्फ 180 किग्रा होगा। वहीँ बाइक में वही जे सीरीज इंजन दिया जा सकता है, जो Meteor और नई Classic 350 में देखने को मिला था। यह इंजन 20.2hp तक पावर और 27Nm का टॉर्क आउटपुट देता है। इस बाइक की संभावित कीमत 1.5 लाख-1.6 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

2. 2022 रॉयल एनफील्ड बुलेट 350

ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि कंपनी इसी महीने अपनी बुलेट 350 को नए अवतार में लाने जा रही है। बुलेट 350 वर्तमान में रॉयल एनफील्ड की एंट्री-लेवल बाइक है। नेक्स्ट-जेन बुलेट 350 में जे-प्लेटफॉर्म वाले इंजन के साथ ट्रिपर नेविगेशन जैसे फीचर्स भी मिल सकते हैं। इसकी कीमत 1.7 लाख रुपये के आसपास रहने की सम्भावना है।

3. अपडेटेड हीरो एक्सपल्स 200T

हीरो भी अपनी Xpulse 200T का अपडेट ला सकती है। नए मॉडल में आपको 4V इंजन का सपोर्ट मिल सकता है। साथ ही 200T कंपनी की एक ऑफ-रोडर है, जिसमें 17-इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं। अपडेटेड वर्जन में फोर्क गैटर, एक रिपोज्ड हेडलैंप और नई कलर स्कीम जैसे बदलाव भी मिल सकते हैं। नए मॉडल की कीमत 1.24 लाख रुपये होने की सम्भावना है।

4. नई होंडा बिगविंग मॉडल

होंडा अपने बिगविंग लाइनअप में नए मॉडल की एंट्री करने वाली है। इसकी लॉन्चिंग 8 अगस्त को की जाएगी। फिलहाल बाइक के नाम या फीचर्स की कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि यह Honda CB500X का अपडेटेड अवतार हो सकता है।

 

यह भी पढ़ें : बीच हाईवे पर बंद हुई Skoda Kushaq, ग्राहकों ने जताई निराशा

यह भी पढ़ें : Automatic कार खरीदने वाले भूलकर भी न करें ये गलती, वरना नई कार भी हो सकती है कबाड़!

Leave a Comment