Money Good Luck Sign: सुबह-सुबह अगर पैसों को लेकर मिल जाता है ऐसा संकेत, तो समझ ले मां लक्ष्मी हो चुकी है प्रसन्न

Spread the love

Money Good Luck Sign: कुछ ऐसी भी घटनाएं होती है जिसे ज्योतिष शास्त्र में बहुत ही ज्यादा शुभ या फिर अशुभ माना जाता है। इस तरह की घटनाएं फायदे और नुकसान का साफ संकेत प्रदान करती हैं। इनमें से पैसों से जुड़ी हुई कुछ घटनाएं बताती हैं कि व्यक्ति को तगड़ा धन लाभ होने जा रहा है। इसीलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही संकेतों (Money Good Luck Sign) के बारे में बताने वाले हैं। जिनका सुबह सुबह मिलना यह दर्शा देता है कि आपको लाभ होने को है। यह आप पर मां लक्ष्मी की कृपा होने का एक संकेत माना जाता है।

अगर जेब से गिरता है सिक्का

ज्योतिष की मानें तो अगर सुबह के वक्त में जेब से आपके पैसे गिर जाते हैं तो यह बहुत ही अच्छा संकेत (Money Good Luck Sign) माना जाता है। यह पैसे मिलने या फिर किसी भी अहम कार्य में सफलता प्राप्त करने का एक संकेत है।

अगर हाथ से गिर जाते हैं पैसे

अगर आपके सुबह के समय पर किसी को भी पैसे देने जाते हैं और हाथ से पैसे गिर जाते हैं तो यह पैसे देने और लेने वाले दोनों के लिए ही बहुत ही ज्यादा शुभ माना गया है। यह दर्शाता है कि आप दोनों उसको कहीं से धन लाभ होने को है। कई बार यह फसा हुआ पैसा भी वापस मिलने का संकेत (Money Good Luck Sign) हो जाता है।

पैसों से भरा पर्स मिलना

अगर सुबह के वक्त में अब कहीं जाते हैं और आपको पैसों से भरा हुआ वक्त मिल जाता है तो मां लक्ष्मी आप पर मेहरबान है। यह दर्शाता है कि आप को बड़ा लाभ होने को है। साथ ही आप तो कोई बड़ा कार्य सफल होने को है। इसी के साथ-साथ कोशिश करनी चाहिए कि जिसका आपको पर्स मिला है उसे उस तक पहुंचा देना चाहिए।

किसी को झाड़ू लगाते देखना

अगर सुबह के वक्त में आप तो बाहर निकलते हैं और आपको कोई झाड़ू लगाते हुए दिख जाता है तो यह बहुत ही अच्छा संकेत माना जाता है थोड़ा हम यह कार्य में सफलता प्राप्त का संकेत (Money Good Luck Sign) बताया जाता है और यह दर्शाता है कि आपके सुनहरे दिन शुरू होने को है।

यह भी पढ़ें-Hariyali Teej 2022: क्यों मनाई जाती है हरियाली तीज? जानिए इस बार किस तरह से बन रहा है विशेष संयोग, साथ ही जाने तारीख और मुहूर्त

यह भी पढ़ें-Pearl Benefits: इन राशि को लोग जरूर धारण करें मोती, जीवन में रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

Leave a Comment