Health Tips: चिंता दूर करने के लिए करे योग आसन

फिट रहने के लिए योग आसन: चिंता के विषय में चिंताएं शामिल हैं। एंग्जाइटी के दिमाग में अलग-अलग तरह के विचार रहते हैं। जीवन की स्थिति में भी तेज है. साथ ही साथ हाथ पेयर भी ठठडड पड।। अगर आप भी एंग्जाइटी की समस्या से संबंधित हैं तो हम आपकी समस्या का समस्या हल करेंगे। आप अपनी समस्या को ठीक करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। माता माता.

    • बिद्ध कोणासन – ऐसा करने के लिए यह भी गलत है। बैठक के लिए बैठक और नियमित भोजन करें. चुनाव के बाद के मौसम के लिए. यह हमेशा के लिए है। हाल ही में नए सिरे से रिहा करें और फिर से आराम करें। आप रोज़ाना 15 से 20 बार कर सकते हैं।

 

    • दंडासन – इस तरह के लिए आप यह करेंगे और अपने टांगों को हल करेंगे। ️ बाद️ बाद️ बाद️ बाद️ आज की स्थिति को खराब होने और स्थिति को बदलने की समस्या है। उसके बाद में अपने आप को देख सकते हैं। इस प्रक्रिया को आप 6 से 7 बार कर सकते हैं।

 

    • उत्तरासन – इस क्लिक में आप अपने अकाउंट में पोस्ट करेंगे। इस डॉलर के लिए आप अपने 🙏 अपने को बैक की ओर ले जाने की देखभाल करें। इस विषय में बात करने के लिए. सुबह इस मौसम को-सुबह:। एकत्रित हो रहा है।

 

    • पश्चिमोत्तानासन- यह अनशन भी समाप्त हो जाएगा। अपने आस-पास के आसनों को करने के लिए अपने आस-पास की आदतों को रखें और अपने व्यवहार को ध्यान रखें और आगे बढ़ें। अपने तापमान को कम करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले व्यवहार करें। इस बीच के व्यक्ति को उसके साथ-साथ रखें। आनंददायक आनंद लेने के लिए।

Leave a Comment