महिंद्रा ने जीतो प्लस का CNG 400 वैरिएंट बाजार में उतारा, जानिये इसके स्पेसिफिकेशन्स

Spread the love

CNG 400: महिंद्रा ने अपनी कमर्शियल गाड़ी जीतो प्लस का CNG 400 वेरिएंट बाजार में उतार दिया है. कंपनी का दावा यह है कि यह बेहद कम कंजप्शन में दमदार माइलेज देगी. महिंद्रा 35.1 km/kg तक माइलेज का दावा करती है. कंपनी ने इसकी कीमत 5.26 लाख रुपये तय की है. कंपनी आपको इस पर 3 साल की वारंटी या 72,000 किलोमीटर तक की वारंटी ऑफर कर रही है. आपको बता दे कि महिंद्रा की जीतो प्लस ने बाजार में शानदार प्रदर्शन किया है और लोगो ने भी उसपर अच्छी प्रतिक्रिया दी है। कंपनी को उम्मीद है कि जीतो प्लस का नया वैरिएंट भी लोगो को उतना ही पसंद आएगा। 

CNG 400 में मिलेंगे धांसू फीचर

नई जीतो प्लस CNG 400 का एक्सटीरियर स्टाइलिश और काफी आधुनिक है जिसमें एक शानदार फ्रंट ग्रिल है जो इसे बढ़िया लुक देता है. महिंद्रा की नई जीतो प्लस CNG 400 को 3 कलर्स डायमंड व्हाइट, अल्ट्रामरीन ब्लू और सनराइज रेड में खरीदा जा सकता हैं.

नई जीतो प्लस CNG चारसौ कई कार की तरह ही नए फीचर्स से लैस है. इसमें बेहतर हेडरूम और लेगरूम के साथ बड़ा केबिन स्पेस, और विशेष रूप से लंबी दूरी की यात्रा को कम्फर्टेबल बनाने वाली सीटें भी दी गई हैं. बेहतर एर्गोनॉमिक्स और स्मूथ गियरशिफ्ट, न्यू जीतो प्लस CNG चारसौ के ग्राहकों और चालकों के लिए राइड हैंडलिंग एक्सपीरियंस को पहले से बेहतर बनाते हैं.

इंजन और पावर

नई जीतो प्लस CNG चारसौ में पावरफुल इंजन दिया हुआ है, जो 15 Kw का पावर और 1600-2200 rpm पर 44 Nm तक का टॉर्क पैदा कर सकता है. यह बेहतर पिक-अप, एक्सेलरेशन और ग्रेडिबिलिटी सुनिश्चित करता है जिससे नई जीतो प्लस CNG चारसौ तीव्र से तीव्र ढलान पर भारी से भारी वजन ले जाने में पूरी तरह सक्षम होगा.

इसके अलावा सबसे कम रखरखाव लागत और विभिन्न लोड ऑप्शन को प्रभावी ढंग से लेकर जाने की क्षमता के साथ, नई जीतो प्लस CNG चारसौ बाजार की पेशकशों की तुलना में 30% ज्यादा किफायती होगा. क्योंकि इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स इसे बाकी से अलग बनाते हैं।

यह भी पढ़ें : टाटा मोटर्स ने लांच की Tigor iCNG, यहाँ जानिए फीचर्स

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इन खेलों में रचा इतिहास, जानें किसे-किसे मिला मेडल

Leave a Comment