Hyundai Tucson से 10 अगस्त को उठेगा पर्दा, जानिये फीचर्स

Spread the love

Hyundai Tucson:  हुंडई मोटर इंडिया ने हाल ही में ऑल-न्यू फोर्थ-जनरेशन Hyundai Tucson एसयूवी से पर्दा उठाया है. इसे आधिकारिक तौर पर 10 अगस्त को देश में सबके सामने लाया जायेगा. इस एसयूवी के लिए प्री-बुकिंग 18 जुलाई से ही शुरू हुई है. प्रीमियम मिड साइज एसयूवी 15 दिन के भीतर 3,000 से ज्यादा बुकिंग मिली हैं. 2022 Hyundai Tucson भारतीय बाजार के लिए Hyundai की फ्लैगशिप SUV होने वाली है.

ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 50,000 रुपये की टोकन राशि का ऑनलाइन भुगतान करके या 125 शहरों में उपलब्ध अपने निकटतम हुंडई सिग्नेचर आउटलेट पर जाकर बिल्कुल नई Hyundai Tucson को बुक कर सकते हैं. इसे दो मॉडल प्लेटिनम और सिग्नेचर में पेश किया जाना है. नई Tucson के टॉप-स्पेक सिग्नेचर ट्रिम में ADAS भी मिलेगा, जिससे यह भारत में फीचर पाने वाली पहली Hyundai कार बन जाएगी.

दो टच स्क्रीन और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स मिलेंगे Hyundai Tucson में

Hyundai आधिकारिक तौर पर इसे स्मार्ट सेंस टेक्नोलॉजी कहती है और यह लेवल-2 ADAS 20+ सुरक्षा सुविधाएं प्रदान करेगी. नई Hyundai Tucson की कुछ अन्य विशेषताओं में ट्विन 10.25-इंच स्क्रीन, बोस साउंड सिस्टम, एक पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स शामिल हैं. ऑल-न्यू हुंडई टक्सन में एक 2.0-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन भी दिया गया है, जो 154 बीएचपी की पावर और 192 एनएम का पीक तक टार्क जनरेट करता है. यह इंजन 6-स्पीड एटी के साथ जोड़ा गया है।

ऑल व्हील ड्राइव के साथ आएगी कार

Tucson में इसके अलावा एक 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन भी मिलेगा, जो 184 बीएचपी और 416 एनएम पीक तक टॉर्क विकसित करता है, जो 8-स्पीड एटी के साथ आएगा. इस प्रीमियम मिड-साइज SUV में ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ-साथ मल्टी-ड्राइव मोड मिलेंगे. नई 2022 Hyundai Tucson को भारत में 10 अगस्त को लॉन्च किया जाना है और यह Citroen C5 Aircross, Jeep Compass और Volkswagen Tiguan को टक्कर देगी.

 

यह भी पढ़ें : Royal Enfield Hunter 350 से उठने वाला है पर्दा, जान लीजिये इसकी पूरी जानकारी

यह भी पढ़ें : रामदास अठावले ने महंगाई के लिए कांग्रेस को बताया जिम्मेदार तो भड़के लोग

Leave a Comment