Hero Super Splendor Canvas Black Edition: हीरो की नई बाइक हुई लॉन्च, जानें इसकी कीमत

Spread the love

Hero Super Splendor Canvas Black Edition: हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) भारत की सबसे बड़ी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी है। कंपनी ने अब अपनी 125cc की हीरो सुपर स्प्लेंडर का नया कैनवास ब्लैक एडिशन (Hero Super Splendor Canvas Black Edition) लॉन्च कर दिया है।

इस नया सुपर स्प्लेंडर ब्लैक एडिशन (Hero Super Splendor Black) की कीमत ₹77,430 रुपए (एक्स शोरूम) है। यह बाइक सेगमेंट में बेस्ट माइलेज देती है। कंपनी का दावा है कि यह 60 से 68 Kmpl तक का माइलेज दे देती है।

डिजाइन के मामले में इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है इसमें नया कैनवास ब्लैक पेंट की दिया गया है। जो दिखने में बहुत ही खूबसूरत और एग्रेसिव लगता है। इसमें आपको नया 3D ब्रांडिंग और H लोगो देखने को मिलने वाला है। फीचर्स की बात करें तो इसमें नया डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक यूएसबी चार्जिंग स्लॉट मिलता है।

यह भी पढ़े:-ये है Range Rover का सबसे सस्ता मॉडल, टॉप वेरिएंट से करोड़ों रुपये कम है कीमत

Hero Super Splendor Canvas Black Edition का इंजन:

Hero Super Splendor Canvas Black Edition में वही 125cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलता है यह इंजन 7500 आरपीएम पर 10.7 bhp का पावर और 6000 आरपीएम पर 10.6 nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक के इंजन को फाइव स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। वही कंपनी ने दावा किया है कि इस बार इस नई सुपर स्प्लेंडर की फ्यूल एफिशिएंसी को 13% से बढ़ाया गया है, जिससे यह अपने सेगमेंट की बेस्ट माइलेज बाइक बन गई है।

कंपनी ने अपनी इस नई 125cc बाइक को लांच कर ग्राहकों को एक बहुत बड़ा तोहफा दिया है। इसमें दीया नया कलर लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करेगा, वही युवाओं को यह स्पोर्टी फील भी देने वाला है।

इस बाइक के लॉन्च के बाद कंपनी जल्द ही एक नई स्पोर्ट स्कूटर लॉन्च करने वाली है। इसकी पहली झलक हाल ही में इंटरनेट पर लीक हुई थी। इसमें इसके डिजाइन को साफ तौर पर देखा जा सकता है जो टीवीएस एन टॉर्क (TVS NTorq) की तरह लगता है। इस स्कूटर का भी ग्राहकों को बेसब्री से इंतजार है।

 

 

Leave a Comment