Fitkari Ke Upay: जल्दी से जान लें फिटकरी के अचूक उपाय, चुटकियों में खत्म हो जाएगा करोड़ों का कर्ज़

Spread the love

Fitkari Ke Upay: कई बार ऐसा होता है कि जीवन में अच्छे खासे चलते फिरते कारोबार या फिर कैरियर में आपको बुरी नजर लगने लग जाती है और आदमी की हालत बद से बदतर हो जाती है। जिसके बाद अपने करियर को बचाने के लिए ना चाहते हुए भी आप को कर्ज के चक्कर में फंसना पड़ता है। ऐसी परेशानियों के पीछे कई बार नकारात्मक उर्जा भी होती है। जिसे दूर करने के लिए आपको पंचतत्व पर आधारित वास्तु और ज्योतिष में बहुत सारे सरल और प्रभावी उपाय भी बताए जाते हैं। ज्योतिष की मानें तो कर्ज का मर्ज हो या फिर बार-बार नजर लगने जैसी समस्या उसके लिए फिटकरी का अचूक उपाय बहुत ही ज्यादा अच्छा है। तो चलिए आज हम जानेंगे कि फिटकरी के कौन से वह अचूक उपाय (Fitkari Ke Upay) हैं जिनसे जीवन में चमत्कारिक बदलाव हो जाते हैं।

फिटकरी के अचूक उपाय (Fitkari Ke Upay)

– वास्तु शास्त्र (vastu shastra) की मानें तो घर या फिर किसी भी भवन की नकारात्मकता को खत्म करने के लिए फिटकरी का उपाय (Fitkari Ke Upay) बहुत ही अच्छा है। अगर आपको यह लगता है कि आपके घर या फिर आपके सुख सौभाग्य जैसी चीजों को बुरी नजर लग चुकी है या फिर आपको अपना घर नकारात्मक उर्जा से भारी भारी लगने लगता है तो आप उसे दूर करने के लिए वहां पर फिटकरी को पानी के अंदर डालकर पोछा लगा सकते हैं।

– अगर आपको ऐसा लगता है कि आप के कारोबार को किसी की नजर लग चुकी है और अच्छा खासा व्यापार थप्पड़ गया है तो आप इस संकट से बचने के लिए तमाम तरह के प्रयास करने लग जाते हैं। लेकिन उसी के साथ साथ फिटकरी से जुड़ा हुआ उपाय (Fitkari Ke Upay) एक बार जरूर करें। ऐसी मान्यता है कि अगर फिटकरी को किसी काले कपड़े में बांधकर व्यवसायिक स्थल के मेन गेट पर लटका दिया जाता है तो किसी भी प्रकार के नकारात्मक ऊर्जा घर के अंदर प्रवेश नहीं करती है और कारोबार भी तेजी से तरक्की करने लग जाता है।

– कई बार ऐसा होता है कि कुछ लोगों के जीवन में कलेक्टर कांटा कुछ इस तरीके से चुभने लगता है जो निकलने का नाम ही नहीं लेता है। अगर आपको भी ऐसा लगता है कि आपके हंसते खेलते परिवार को बुरी नजर लग चुकी है और हर समय छोटी-छोटी बातों पर क्लेश होता रहता है तो इससे बचाव करने के लिए अपने घर की खिड़की के पास में शीशे की कटोरी में फिटकरी भरकर रख देनी चाहिए और उसे समय-समय पर बदलते रहना चाहिए पूर्व ग्राम फिटकरी के उपाय (Fitkari Ke Upay) को करने पर घर की नकारात्मकता खत्म हो जाती है और प्रेम और सामंजस्य बना रहता है।

– अगर आपके घर के बाथरूम में वास्तु दोष उत्पन्न है और उसे आपने सीढ़ी के नीचे बना दिया है तो आप उससे जुड़े दोस्त को खत्म करना चाहते हैं तो एक शीशे बर्तन में फिटकरी (Fitkari Ke Upay) रख देनी चाहिए और जब फिटकरी गल कर खत्म हो जाती है तो उसे टॉयलेट के फ्लश में डाल देना चाहिए। इसी तरह से अगर आपके घर के किसी भी सदस्य को बुरे सपने आने लगते हैं तो उससे बचाव करने के लिए उसके बिस्तर के नीचे फिटकरी रखने पर उसे लाभ मिलता है।

यह भी पढ़ें-Hariyali Teej Amavasya Upay: आज है हरियाली तीज अमावस्या, जान ले अचूक उपाय कभी नहीं होगी धन की किल्लत

यह भी पढ़ें-भाई के लिए राखी खरीदते समय इस बात का रखें ध्‍यान, भाई-बहन के जीवन में बढ़ेगा सुख!

Leave a Comment