Wednesday, May 25, 2022
HomeमनोरंजनYeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: क्या अक्षरा के लिए बंद...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: क्या अक्षरा के लिए बंद होगें अभिमन्यु के घर का दरवाजा? जानिए

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: टीवी के चर्चित सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” के बुधवार यानी की आज 11 मई के एपिसोड की शुरुआत अक्षरा और अभिमन्यु द्वारा अपनी शादी के बाद सभी बड़ों का आशीर्वाद लेने के साथ हुई। अक्षरा ने नील को अपनी सैंडल पहने हुए देखा और कहती है कि तुरंत उसकी सैंडल वापस करे। नील, अक्षरा को बताता है कि वह सिर्फ एक दूल्हे के जूते चोरी होने की पुरानी परंपरा को बदलना चाहता है और अक्षरा को सैंडल पहनने में मदद करता है। बाद में वह निष्ठा के साथ फिर “वाह वाह राम जी” पर डांस करता है और मंजरी भी उनमें शामिल हो जाती है। बाद में, गोयनका भी डांस कार्यक्रम का हिस्सा बन जाते हैं।

हर्षवर्धन फिर उन्हें बताता है कि उसने एक कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया है ताकि अभिमन्यु निवेशकों और डॉक्टरों से मिल सके। अभिमन्यु उससे पूछता है कि यदि वह अपनी पत्नी अक्षरा को लाना चाहे तो हर्षवर्धन उसे बिरला के साथ शामिल होने के लिए कहता है?

क्या यह एक प्रेम विवाह था?

मंजरी उन्हें बताती है कि अगर अक्षरा और अभिमन्यु को कोई भी बात सताती है, तो दोनों परिवार शामिल हो जाएंगे। बाद में, हर्षवर्धन और महिमा एक डॉक्टर जोड़े से बात कर रहे होते हैं। वे उनसे पूछते हैं कि अभिमन्यु ने डॉक्टर से शादी क्यों नहीं की क्योंकि अगर एक जोड़ा एक ही पेशे में काम कर रहा होता तो उन्हें बेहतर समझ पाता, जबकि हर्षवर्धन उन्हें बताता है कि यह एक प्रेम विवाह था।

यह भी पढ़े- Urfi Javed Look: उर्फी जावेद ने शेयर किया ऐसा बोल्ड वीडियो कि लोगों के उड़ गए होश

 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

अक्षरा सुन लेती है सारी बात

अक्षरा ने उनकी बातचीत सुन लेती है। उधर महिमा उसे देख लेती है और उसे अपने पास बुलाती है। तभी वहां मंजरी आ जाती है और उन्हें बताती है कि अक्षरा भी एक तरह की डॉक्टर है क्योंकि वह एक संगीत चिकित्सक है। तभी उससे पूछते हैं कि क्या यह सिर्फ एक मार्केटिंग नौटंकी है। अक्षरा उन्हें म्यूजिक थैरेपी के बारे में सब कुछ समझाती है।

अभिमन्यु ने सुनाता दिलचस्प कविता

अक्षरा की बातों से सभी प्रभावित हो जाते हैं, यह देखकर हर्षवर्धन और महिमा उन्हें ले जाते हैं। मंजरी ने कसम खाई है कि वह अक्षरा को उन चीजों से नहीं गुजरने देगी, जिनसे वह उनके घर में गुजरी थी। बाद में, स्वर्णा और सुहासिनी अभिमन्यु से कहती हैं कि वह 11 दिनों के बाद अक्षरा को अपने साथ ले जा सकते हैं। वे सिर्फ उसकी टांग खींच रहे थे लेकिन अभिमन्यु चिंतित हो गया। फिर वे उसे कुछ सुनाने के लिए कहते हैं और उसके बाद ही वह अक्षरा को ले पाएगा। अभिमन्यु एक दिलचस्प कविता सुनाता है जिससे सभी प्रभावित हो जाते हैं।

यह भी पढ़े- Mahesh Babu Net Worth: करोड़ों में फीस लेकर बॉलीवुड अभिनेताओं को टक्कर देते हैं महेश बाबू, कुल संपत्ति जान उड़ जाएंगे होश

 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

अक्षरा की विदाई का समय

फिर, यह अक्षरा की विदाई का समय है और वह अपने परिवार को अलविदा कहते हुए भावुक हो जाती है। स्वर्णा उससे कहती है कि उसे अब पूरे परिवार की देखभाल करनी होगी और अक्षरा उससे कहती है कि अगर वह सभी की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रही है, तो वह वास्तव में डरी हुई है।

आने वाले एपिसोड में होगा ये

आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि अक्षरा और अभिमन्यु बिड़ला के घर पहुंचते हैं और अक्षरा उसे बताती है कि वह अपने नए घर में प्रवेश करने के लिए उत्साहित है। हालांकि, वे दरवाजे बंद पाते हैं। अक्षरा यह देखकर परेशान हो जाती है और इसलिए अभिमन्यु उसे बताता है कि यह जो समय है उनके लिए नहीं बल्कि मरीजों के लिए है, जो उनके परिवार का एक पेशा है। आगे क्या होता है जानने के लिए देखते रहिए “Yeh Rishta Kya Kehlata Hai”।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular