Monday, July 4, 2022
HomeमनोरंजनAnanya Pandey किसके साथ माना रही है नए साल में छुट्टियां

Ananya Pandey किसके साथ माना रही है नए साल में छुट्टियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस Ananya Pandey और एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) नये साल की छुट्टी मना कर मुंबई लौट आए हैं। लंबे समय से ऐसी खबरें आती रही हैं कि अनन्या और ईशान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों ने कभी भी खुलकर इस बात को नहीं माना है। वही नए साल के मौके पर दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। जिसके बाद से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों एक साथ वेकेशन पर हैं।

क्या किया दोनों ने नए साल पर

मीडिया ने जब दोनों को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। उसके बाद से यह साबित होता है कि अनन्या और ईशान (Ishaan Khatter) एक साथ मिलकर न्यू ईयर सेलिब्रेट को किया है। वही बीती रात Ananya Pandey और ईशान मुंबई एयरपोर्ट से साथ में बाहर निकले। दोनों एक साथ अच्छे लग रहे थे।

Ananya Pandey

यह भी पढ़ें-अजय देवगन की बेटी Nyasa Devgan ने डीप नेक वाली थाई हाई बोल्ड ड्रेस के साथ करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख कर फैंस हुए दंग

वही अगर अनन्या-ईशान के आउटफिट की बात करें तो दोनों ही स्टार कैजुअल गर्म कपड़ों में नजर आए। अनन्या अपने हाथों में जैकेट भी पकड़ी हुई थीं। जबकि वही ईशान ब्राउन टी-शर्ट, व्हाइट पैंट और ब्लैट जैकेट में नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने सन ग्लास भी लगाया हुआ था। दोनों ही स्टार फेस मास्क लगाए हुए थे।

जाने कौन सी फिल्म आने वाली है अनन्या और ईशान की

Ananya Pandey और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) ने फिल्म ‘खाली पीली’ में काम किया था। उसके बाद दोनों की दोस्ती हुई थी। अब दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिल रही है। अनन्या और ईशान अक्सर एक दूसरे को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हैं। वही ईशान पूरी शिद्दत के साथ अनन्या के साथ अपनी दोस्ती निभाते देखे जाते हैं।

यह भी पढ़ें-“संजीदा शेख के बोल्ड वीडियो ने फिर किया हैरान, डीप बैकलेस वनपीस ड्रेस में देखकर यूजर ने कहा, हॉटनेस ओवरलोडेड”

Ananya Pandey

दोनों साथ में खुशी के पल तो बिताते ही हैं, उसके साथ ही मुश्किल वक्त में भी एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। अक्टूबर 2021 मेंAnanya Pandey नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रडार पर आई थीं। उस दौरान उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर बुलाया गया था। उस समय ईशान खट्टर उनका सपोर्ट करते नजर आए थे।

:- विशाल भारद्वाज 

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular