न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट में पहुंचे विशाल भारद्वाज, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट – देखें फोटो

नई दिल्ली: विशाल भारद्वाज, जो इस समय न्यूयॉर्क में हैं, हाल ही में आए थे प्रियंका चोपड़ा’एस रेस्टोरेंट शहर में। अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर साझा करते हुए, फिल्म निर्माता ने ‘देसी भोजन के साथ एक ट्विस्ट’ की प्रशंसा की, जिसका उन्होंने रेस्तरां में आनंद लिया।

यहां देखें उनका ट्वीट:

विशाल ने ट्विटर पर लिखा, “दोस्तों के साथ कितनी प्यारी रात और न्यूयॉर्क में सबसे स्वादिष्ट देसी खाना। #SonaNewYork @priyankachopra।” उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, PeeCee ने जवाब दिया, “बहुत खुशी है कि आपको यह पसंद आया सर। किसी भी समय आप का स्वागत है। @विशाल भारद्वाज’

उनकी ट्विटर बातचीत ने प्रशंसकों को पोस्ट पर टिप्पणी करने के लिए प्रेरित किया। जहां एक ने लिखा, ‘अगली कमी कब है, 7 खून माफ आ रहा है… मिस्टर भारद्वाज के साथ सहयोग करें!’, तो दूसरे ने कहा, ‘कृपया और फिल्में करें। हम आपको पर्दे पर याद करते हैं।’

प्रियंका और विशाल इससे पहले ‘कमीने’ और ‘साथ खून माफ’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, प्रियंका अगली बार फरहान अख्तर की ‘में दिखाई देंगी’जी ले जरा’ जहां वह साथ स्क्रीन शेयर करेंगी आलिया भट्ट और कटरीना कैफ. उनकी किटी में ‘सिटाडेल’, ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ सहित ‘अभिनेता के पास पाइपलाइन में कई परियोजनाएं हैं।

दूसरी ओर विशाल भारद्वाज लेकर आ रहे हैं ‘खुफ़िया’ तब्बू, अली फजल और अन्य अभिनीत। यह फिल्म अमर भूषण के एस्केप टू नोवेयर नामक एक जासूसी उपन्यास पर आधारित है।

Leave a Comment