Friday, July 1, 2022
HomeमनोरंजनVicky Kaushal ने Katrina Kaif से वापस ले ली अफेयर के टाइम...

Vicky Kaushal ने Katrina Kaif से वापस ले ली अफेयर के टाइम की हूडी? फैंस ने सोशल मीडिया पर किया सवाल

Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने दिसंबर में शादी की। दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। कैटरीना विक्की की शादी के बाद फैंस ने उनके फोटोस को काफी प्यार दिया। आजकल Vicky Kaushal इंदौर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और वह वहीं पर सर्दियों के मजे भी ले रहे हैं।

Vicky Kaushal ने सोमवार सुबह अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिस पर उनके फैन्स मजे ले रहे हैं। उनके पोस्ट पर कई लोगों ने सवाल किया है कि उन्होंने Katrina Kaif से हूडी वापस ले ली? जिन लोगों को नहीं पता वे इस हूडी की कहानी जानने के लिए सवाल पूछ रहे हैं। कैटरीना कैफ इंदौर में अपने पति के साथ मकर संक्रांति का त्यौहार मनाने गई थी अब वहां से मुंबई लौट चुकी है। दोनों ने वहां से कई तस्वीरें शेयर की हैं।

यह भी पढ़े :-विवादों के बाद भी रिलीज होने जा रही है Allu Arjun की ये फिल्म

Katrina Kaif पहने दिखी थीं ये हूडी

Vicky Kaushal इंदौर में अपने फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और Katrina Kaif कौन से मिलने इंदौर ही गई थी। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की।इसमें वह जो हूडी पहने हैं, उसके चर्चे हैं।शादी से पहले विकी कौशल और कटरीना कैफ ने अपना अफेयर दुनिया से छिपाने की पूरी कोशिश की थी।

हालांकि उस दौरान कई बार दोनों की ऐसी तस्वीरें वायरल हुईं जिनमें दोनों ने सेम टी-शर्ट पहनी थी। यह हूडी भी उनमें से एक है। Katrina Kaif को यह हूडी पहने देखा जा चुका है।

यह भी पढ़े :-बीते 3 साल में तीन गुना बढ़ी जॉन अब्राहम की फीस, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के लिए मिले इतने करोड़ रुपये

फैन्स ने किए मजेदार कॉमेंट्स

विकी कौशल ने जैसे सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर की फैंस ने उनके हुड्डी पहचान ली। एक फैन ने कमेंट किया है कि आपने ये हूडी उससे वापस ले ली? कुछ लोगों ने ये भी पूछा है कि इस हूडी की क्या कहानी है?

:- ज्योति मिश्रा
FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular