Wednesday, May 25, 2022
Homeमनोरंजनउर्फी जावेद ने बदन पर सफ़ेद चिट चिपका बनाया गज़ब का ड्रेस,...

उर्फी जावेद ने बदन पर सफ़ेद चिट चिपका बनाया गज़ब का ड्रेस, ऊप्स मोमेंट का हुईं शिकार

नई दिल्ली: उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से लोगों को अट्रैक्ट करने में कभी भी फेल नहीं होती हैं। उर्फी किसी न किसी तरह से खबरों में बने रहने में कामयाब होती है। उन्हें अक्सर उनके सार्टोरियल फैशन सेंस के लिए ट्रोल किया जाता है। उन्होंने आज एक बार फिर अपने लेटेस्ट लुक से फैंस को हैरान कर दिया है।

इस बार भी जब उर्फी जावेद अपने घर के बाहर स्पॉट हुईं तो उनके कपड़े जिस जिसने भी देखे उसके होश ही उड़ गए। उर्फी कपड़े के टुकड़े बदन पर ऐसी-ऐसी जगह चिपकाई हुई थीं कि देखते ही लोग शॉक्ड हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

सफेद रंग का वनपीस पहनकर घर से निकली Urfi

लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) पतली सी स्टैप के साथ वनपीस पहने हुई हैं। ये सफेद रंग का वनपीस पहनकर उर्फी जैसे ही घर से बाहर निकलीं तो उनकी ड्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई। उर्फी की ड्रेस के ऊपर का हिस्सा कपड़े के टुकड़े काटकर बनाया गया था जो लोगों का ध्यान खींच रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

कट पर अटकी नजर

अपनी इस ड्रेस को बोल्ड और रिवीलिंग बनाने के लिए उर्फी (Urfi Javed) ने ड्रेस में ऐसी जगह कट लगाया था कि लोगों की नजरें कपड़े के टुकड़ों से ज्यादा कट पर जाकर अटक रही थीं। जिसकी वजह उर्फी के अंडर गारमेंट्स का नजर आना है। उर्फी की ड्रेस में आगे की ओर ऐसी जगह कट लगा हुआ है कि उनके अंडर गारमेंट्स वीडियो में साफ दिख रहे हैं। हालांकि उर्फी को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें इस बात का अच्छे से पता है तभी वो बेखौफ होकर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

काट-काटकर बनाती हैं ड्रेस

हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया था कि वह अपनी ड्रेस काटती हैं और उससे ही एक और अलग ड्रेस तैयार कर लेती हैं। इंस्टेंट बॉलीवुड के एक वीडियो में उर्फी ने खुलकर अपनी फैशन ट्रिक शेयर की थी। जिसमें उर्फी ने कहा- ‘मैं आपको बताऊंगी… जो कपड़े पहनती हूं ना.. तो अगर एक ड्रेस है.. तो मैं उसे काटकर क्रॉप-टॉप और स्कर्ट बना देती हूं।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular