Thursday, May 19, 2022
HomeमनोरंजनUrfi Javed का फूल तोड़ते हुआ वीडियो वायरल, लोगों ने कहा 'तुम्हे...

Urfi Javed का फूल तोड़ते हुआ वीडियो वायरल, लोगों ने कहा ‘तुम्हे फूल की नहीं कपड़ो की हैं जरूरत’

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने नए दिन की शुरुआत के साथ अपना नया लुक फैंस संग शेयर करके उनका दिन बना दिया है। हमेशा की तरह उर्फी जावेद अपने नए-नए वीडियो और फोटो में भी अपनी बोल्डनेस के जलवे बिखेरती हुई दिखाई देती हैं। उर्फी का अंदाज इतना सिजलिंग है कि देखने वालों की सांसें थम जाती हैं।

इस बार Urfi Javed का नया लुक लोगों का होश उड़ा रहा है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक नया वीडियो सामने आया हैं। उन्होनें अपने ग्लैमरस लुक की वीडियो अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर डाला हैं। उर्फी अपने लेटेस्ट वीडियो में अपनी अदाओं से एक बार फिर फैंस को क्रेजी कर रही हैं।

वीडियो में Urfi Javed का लुक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद इस दौरान काले रंग की बिकिनी में पेड़ से फूल तोड़कर अपने बालों में लगाती नज़र आ रही हैं। उर्फी का यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में उनके इस वीडियो को मिली जुली प्रतिक्रियां मिल रही हैं। उर्फी ने अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को घायल कर दिया है। अब उर्फी जावेद का वीडियो है, तो सिजलिंग तो होगा ही।

यह भी पढ़े :-Bhabhi Ji Ghar Par Hai: तिवारी जी ने महिला के गेटअप में अनीता भाभी संग किया फ्लर्ट, वीडियो वायरल

वायरल हुआ वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी का यह वीडियो इतनी तेज़ी से वायरल हुआ है की कुछ ही देर में इस वीडियो पर 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। बता दें कि उर्फी जावेद की उम्र अभी मजर 25 साल है और ये अपने एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं।

फैंस का रिएक्शंस

उर्फी के फैंस ने इस वीडियो पर काफी प्यार दिया हैं। जहां उर्फी के फैंस उनके हुस्न की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स को उनका ये हद से ज्यादा रिवीलिंग अंदाज पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘तुम्हे फूल की नहीं कपड़ो की ज्यादा जरूरत है।’

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular