परेशान सारा अली खान ने पापराज़ी के लिए पोज़ देने से किया इनकार, जानिए क्यों!

नई दिल्ली: सारा अली खान पैपराजी के साथ हमेशा खुश रहती हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस परेशान हो गईं और उनके लिए पोज देने से इनकार कर दिया। गुरुवार को सारा को एक बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए और अपनी कार की तरफ जाते हुए देखा गया. उनके मूव्स को कैद करने वाली तस्वीरों की भीड़ के साथ, अभिनेत्री को ऐसा लग रहा था कि उनमें से एक ने गलती से उन्हें धक्का दे दिया था।

वीडियो में यह स्पष्ट नहीं है, लेकिन कुछ ऐसा ही कहते सुनाई दे रहे हैं। परेशान सारा फिर अपनी कार में बैठ गई और पपराज़ी के लिए पोज़ देने से इनकार कर दिया। “नहीं। आप लोग धक्का मरते रहते हो (नहीं, तुम लोग धक्का देते रहो),” सारा को यह कहते हुए सुना गया, जब उसने अपना सिर हिलाया और कार में बैठ गई। अपनी कार में रहते हुए, अभिनेत्री ने हाथ हिलाया और कैमरों के लिए मुस्कुराई।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान इन दिनों ‘गैसलाइट’ की शूटिंग में बिजी हैं। पवन कृपलानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की विशेषताएं विक्रांत मैसी सारा के साथ मुख्य भूमिका के रूप में। इसके अलावा सारा इसमें भी नजर आएंगी लक्ष्मण उटेकाका अगला बिना शीर्षक वाला उपक्रम, जिसमें वह विपरीत जोड़ी में है विक्की कौशल. इस साल जनवरी में सारा ने इस एंटरटेनर को लपेटा था और साझा किया था, “विश्वास नहीं हो रहा है कि यह पहले ही खत्म हो चुका है! मुझे सौम्या देने के लिए @laxman.utekar सर धन्यवाद। आप सभी के मार्गदर्शन, धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद। हमेशा इतना समझदार रहने और हमेशा मुझे बेहतर और बेहतर करने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद। @ vickykaushal09 हर दिन आपके साथ सेट पर एक धमाका हुआ है। पंजाबी गानों और अलाव का आनंद लेने से लेकर सुबह की ड्राइव और चाय के भरपूर प्याले तक। मेरे लिए इस यात्रा को इतना यादगार बनाने के लिए धन्यवाद। आप सबसे विनम्र, प्रतिभाशाली और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं जिनसे मैं मिला हूं, और मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि मुझे आपके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने और आपसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।

Leave a Comment