TRP List: “Yeh Rishta Kya Kehlata Hai” इमली से भी आगे जाता दिखा यह शो, अनुपमा ने क्या हासिल किया मुकाम?

नई दिल्ली: बीते दिनों ही गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में काफी बदलाव देखने को मिला है। शो में नई एंट्री भी हुई है और ऐसे में कई लोग मान रहे थे कि टीआरपी लिस्ट में यह शो अनुपमा को बराबर की टक्कर दे सकता है। साल 2022 के 15वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है। यह लिस्ट BARC (Broadcast Audience Research Council) की ओर से सामने आई है। लिस्ट में टॉप के सीरियल्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है। इसी के साथ इस बात से भी पर्दा उठ चुका है कि गुम है टीवी के सुपरहिट शो अनुपमा (Anupama) को मात दे पाया है या नहीं?

इन 6 टीवी शो का है दबदबा 

इस बार टीआरपी लिस्ट में पांच टीवी शो का दबदबा देखने को मिला है। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के शो अनुपमा की कहानी में हर पल नया मोड़ आ रहा है और दर्शक इस पर बेशुमार प्यार लुटा रहे हैं। BARC की रिपोर्ट में हर बार की तरह इस बार भी अनुपमा की जीत हुई है। दूसरी पोजीशन पर गुम है किसी के प्यार में  (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) है। टीआरपी लिस्ट में तीसरी पोजीशन पर कुल 2 शो है। ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और इमली को 3rd पोजीशन मिली है। एकता कपूर के शो ये है चाहतें और कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) ने भी टॉप 5 पोजीशन में अपनी जगह बना ली है।

बेकार जा रही है नागिन 6 के मेकर्स की हर कोशिश

सामने आई लिस्ट को देखने के बाद तो यही लग रहा है कि नागिन 6 (Naagin 6) के मेकर्स की कोशिश हर बार बेकार जा रही है। पिछले 2-3 हफ्ते में मेकर्स ने इस शो में कई नई एंट्री करवाई है लेकिन इसका फायदा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। बड़ी मुश्किल से तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का यह शो टीआरपी के टॉप शोज की लिस्ट में अपना नाम शामिल करवा पाता है।

Leave a Comment