Thursday, May 19, 2022
Homeमनोरंजनबेहद बोल्ड लुक में नजर आई आश्रम की एक्ट्रेस की Tridha Choudhary

बेहद बोल्ड लुक में नजर आई आश्रम की एक्ट्रेस की Tridha Choudhary

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) जो पॉप्युलर वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) मे काम कर के लोगों का दिल जीत चूकी है। Tridha Choudhary ने अपने बेहद खूबसूरत फोटोज इन्स्टग्रैम पर पोस्ट करके इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। वह अक्सर अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटोज से अपने फैंसकी धड़कने बढ़ा देती है। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ कर दिया है। जिसकी वजह से इंटरनेट पर आग लग गयी है।

बोल्ड अवतार में नजर आई त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary)

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि वो गोल्डन कलर की बिकिनी पहने हुए बेहद होट नजर आ रही है ।उन्होंने कैमरे के सामने सबसे हॉट पोज दिया है। जिससे किसी की भी नजर नही हट रही।

यह भी पढ़े:-Urfi Javed का दिखा ऐसा लुक, कर नहीं पाओगे अपनी आँखों पर यकीन

हॉट लुक से लगा दिया आग

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) सोशल मीडिया पर हमेशा ऐक्टिव रहती है ।वो आए दिन अपनी तस्वीर या वीडियो शेयर करके अपने फैंस से जुड़े रहती है। उनकी हर तस्वीर फैंस लाइक और कमेंट कर उनकी तारीफ भी करते हैं। त्रिधा ने अपने बोल्ड लुक से अपने फैंस के बीच बवाल मचा दिया है । साथ ही Tridha Choudhary ने अपने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘वॉरियर’। इनकी तस्वीर ko 1 ही घंटे के अंदर 40 हजार से ज़्यदा लाइक मिले।

यह भी पढ़े:- फोटोशूट के दौरान मलाइका की उठी ड्रेस, लोगों ने दिया गजब रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग

 

Tridha Choudhary

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) की इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इनके इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन फ़ालोअर्ज़ है। और ये खुद 302 लोगो को फ़ॉलो करती है।
इनकी बोल्ड तस्वीरों से यह भी मालूम होता है कि असल ज़िंदगी में ये कितनी बोल्ड है।

आश्रम के वेब सिरीज़ में भी त्रिधा चौधरी ने सीधी साधी शिष्या बबिता का रोल निभाया था। उस वेब सीरीज में उन्होंने बॉबी देओल के साथ एक से बढ़कर एक इंटीमेंट सीन दिए जिससे वो काफ़ी चर्चा में आ गयी ।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular