Thursday, May 19, 2022
Homeमनोरंजनइस तरह से होने वाली है रणबीर- आलिया की शादी, वेडिंग वेन्यू...

इस तरह से होने वाली है रणबीर- आलिया की शादी, वेडिंग वेन्यू पर चोरी छुपे हो रही हैं तैयारियां!

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें इन दिनों छाई हुई हैं। लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद ये कपल अगले कुछ दिनों में शादी के बंधन में बंध जाएगा। पिछले कुछ समय से रणबीर और आलिया की वेडिंग को लेकर तरह-तरह के अपडेट सामने आ रहे हैं। अब बताया जा रहा है कि दोनों की शादी की तैयारियां गुपचुप तरीके से की जा रही हैं।

चोरी छुपे हो रही हैं तैयारियां

ई-टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) की शादी पंजाबी स्टाइल में होगी। उनकी शादी की रस्में 13-14 अप्रैल से शुरू होंगी। वेडिंग वेन्यू पर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। कपल की शादी के लिए चेम्बूर स्थित आरके बंगलो को सजाया जा रहा है और ये तैयारियां गुपचुप तरीके से चल रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया और रणबीर 17 अप्रैल को आरके बंगलो में सात फेरे लेंगे।

कपूर परिवार की अंतिम जनरेशन की होने जा रही शादी

कपूर परिवार (Kapoor Family) अपने ट्रेडिशन से काफी जुड़ा हुआ है। यही वजह है कि रणबीर ने अपनी शादी के लिए किसी फाइव स्टार होटल या रिजॉर्ट नहीं बल्कि आरके बंगलो को चुना है। रिपोर्ट में एक सोर्स के आधार पर बताया गया कि कपूर फैमिली के लिए परिवार का मतलब पूरी दुनिया है। कपूर परिवार के लिए इस जनरेशन की शायद ये आखिरी शादी है, इसलिए वे इसे अपनी जड़ों के करीब रखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें-Urfi Javed ने बोल्ड ब्लू ड्रेस में हिलाया सोशल मीडिया, तस्वीरें वायरल

17 अप्रैल को ही क्यों से हुई शादी?

बता दें कि रणबीर और आलिया (Ranbir Alia Wedding) की शादी की तारीख यानी 17 अप्रैल न्यूमैरोलॉजी का खेल है। 17 तारीख को अगर आप जोड़ते हैं तो आपको कुल मिलता है 8 और आपको बता दें कि रणबीर कपूर का लकी नंबर आठ ही है। इस बात को आलिया भी खुलकर बोल चुकी हैं कि रणबीर का पसंदीदा और लकी नंबर आठ है। यही नहीं कई बार तो एक्ट्रेस रणबीर की आठ नंबर वाली कैप पहने हुए भी नजर आ चुकी हैं।

रणबीर आलिया की शादी में शामिल होने वाले हैं यह सितारे

‘इंडिया टुडे’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर और आलिया (Ranbir Alia Wedding) की शादी एक स्टार्स अफेयर होगी और इसमें इंडस्ट्री के लोग शामिल होंगे। वेडिंग गेस्ट लिस्ट में कथित तौर पर संजय लीला भंसाली, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर, मसाबा गुप्ता आदि नाम शामिल होंगे। खबर है कि शाहरुख खान को भी रणबीर-आलिया के वेडिंग-डे पर इनवाइट किया गया है।

Source: Zee News

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular