Wednesday, May 25, 2022
Homeमनोरंजनलग सकता है The Kapil Sharma Show पर ताला, Anupama छोड़ने के...

लग सकता है The Kapil Sharma Show पर ताला, Anupama छोड़ने के कुछ दिनो बाद Actress ने खोले अपने राज

Tv industry में इस समय भागा दौड़ी मच गयी है। क्योंकि लगातार कोई ना कोई ऐसी खबर आ रही जो viewers का ध्यान अपनी और खींचने में सफल हो रही है । आज हम आपको Tv industry की दो बड़ी खबर से रूबरू करवाने जा रहे है।

पहली खबर द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से जुड़ी हुई है, तो वहीं दूसरी खबर रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के सुपरहिट टीवी शो अनुपमा (Anupama) से जुड़ी है। इन दोनों खबरों ने हमारे viewers के बीच हंगामा मचा दिया है और वो जानने को बेसब्र है। तो चलिए जानते है क्या है पूरी बात।

यह भी पढ़े:-Urfi Javed का फूल तोड़ते हुआ वीडियो वायरल, लोगों ने कहा ‘तुम्हे फूल की नहीं कपड़ो की हैं जरूरत’

ताला लगने वाला है The Kapil Sharma Show

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 ऐसा माना जा रहा है की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो (The Kapil Sharma Show) बंद हो सकता है। इसकी वजह लोग द कश्मीर फाइल्स(The Kashmir files) के शो ना प्रमोट करने की वजह बता रहे है लेकिन ऐसा कुछ नही है। दरसल बात ये है कि कपिल शर्मा ने Instagram पर अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है।

इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने खुलासा किया है कि वह जुन-जुलाई के महीने में यूएस-कनाडा टूर पर रहेंगे। और इस पोस्ट के बाद उनके शो (The Kapil Sharma Show) के बंद होने की बात सुर्खियों में है। फिलहाल तो टीवी गलियारे से यही खबर सामने आयी है कि जल्द कपिल आपने शो को बंद करने की बात कह सकते है।

Angha Bhosale ने शेयर किया लंबा-चौड़ा पोस्ट

अनुपमा Tv show की एक्ट्रेस अनघा भोसले (Angha Bhosale) ने तीन पन्नों का एक नोट शेयर किया है और इस नोट में एक्ट्रेस ने बताया है वो ऐक्टिंग की दुनिया को छोड़ रही है । क्योंकि अब उनका झुकाव आध्यात्म की ओर रहेगा और यही कारण है कि अनघा भोसले (Angha Bhosale) अनुपमा को छोड़ने का फैसला लिया है।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैसले का सम्मान करने के लिए फैन्स को शुक्रिया अदा किया है और अनधा को उनके आने वाले सफर के लिए उनके को स्टार और फैन्स ने उन्हें बधाई दी है।

FactsPigeonhttps://factspigeon.com/
फैक्ट्स पिजन में आपको सबसे पहले खबरें मिलेंगी। आप हमारी वेबसाइट पर मनोरंजन, देश-दुनिया की खबरें, टेक्नोलॉजी, खेल, शिक्षा आदि खबरें पढ़ने को मिलेंगी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular