Wednesday, May 25, 2022
Homeमनोरंजनयह पुराना शो लेगा ‘The Kapil Sharma Show’ की जगह, नए कॉमेडियन...

यह पुराना शो लेगा ‘The Kapil Sharma Show’ की जगह, नए कॉमेडियन की होगी तलाश

नई दिल्ली: टिवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘The Kapil Sharma Show’ को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। इस शो के सितारे जल्द ही यूएस टूर के लिए निकलने वाले हैं, जिसके बाद लोग यही कयास लगाने लगे कि ये शो बंद होने वाला है। लेकिन अब इसे लेकर एक और अपडेट सामने आ रहा है, शो के खत्म होते ही एक नया शो दस्तक देगा और ये कोई नया शो नहीं होगा 

ये भी पढ़ें- बेबी बॉय को अस्पताल से लेकर निकलीं Bharti Singh, तस्वीरें वायरल

The Kapil Sharma Show

क्या बंद हो जाएगा ‘The Kapil Sharma Show‘?

शो के बारे में बीते कई समय से यह कहा जा रहा है कि यह जल्द ही बंद होने वाला है। हालांकि, अभी तक इस बारे में किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

ऐसे में इस शो से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। दरअसल, हाल ही में सोनी चैनल द्वारा किए गए एक ट्वीट के बाद से शो के बंद होने की यह अटकलें पहले से भी ज्यादा तेज हो गई है।

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने बोल्ड ब्लू ड्रेस में हिलाया सोशल मीडिया, तस्वीरें वायरल

The Kapil Sharma Show

क्या बंद हो रहा है ‘The Kapil Sharma Show‘?

हाल ही में ट्विटर पर किए गए एक पोस्ट में चैनल ने जल्द ही इंडियाज लाफ्टर चैंपियन शो के शुरू होने की जानकारी दी है। ऐसे में अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह शो कपिल के शो की जगह लेने वाला है। हालांकि, ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंस के लिए एक राहत की खबर भी है। दरअसल, यह ‘The Kapil Sharma Show’ हमेशा के लिए बंद नहीं हो रहा है, बल्कि इसका यह सीजन खत्म हो रहा है।

NEW SHOW ALERT!!!#India‘sLaughterChampion coming soon, only on Sony TV! pic.twitter.com/UVPMbc6crt

— sonytv (@SonyTV) April 7, 2022

The Kapil Sharma Show

शो टीआरपी लिस्ट में नहीं बना पाया जगह

खबरों की मानें तो बीते कई समय से कपिल शर्मा का यह शो टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में नाकाम रहा। इतना ही नहीं शो में आने वाले सभी मेहमान भी रिपीट होने की वजह से शो के निर्माता सलमान खान की कंपनी और सोनी टीवी ने इसे कुछ समय के लिए बंद करने का फैसला किया है। शो को मिले ब्रेक के दौरान सभी कलाकार अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स पर ध्यान लगा पाएंगे। साथ ही शो में जरूरत के मुताबिक कई बदलाव किए जा सकेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular