घर के बाहर पपराजी पर भड़के तैमूर ने अपने छोटे भाई और मां करीना की प्राइवेसी को लिया गंभीरता से

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के दोनों बेटे अपनी क्यूटनेस को लेकर छाए रहते हैं। तैमूर (Taimur Ali Khan) जहां अब काफी बड़े हो गए हैं तो हर रोज उनके नई हरकते करते वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं। इस बार तैमूर का जो वीडियो सामने आया है उसमें इस स्टार किड का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि तैमूर इस दौरान जहां गुस्से में दिखाई दे रहे हैं।

बच्चों के साथ समय बिताती करीना 

वीडियो में छोटे नवाब जेह अली खान (Jehangir Ali Khan) अपनी टॉय कार से खेलते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा करीना कपूर खान और तैमूर अली खान भी नजर आ रहे हैं। करीना कपूर खान का ये वीकेंड जरा बिजी है और शूटिंग पर रवाना होने से पहले वो अपने बच्चों के साथ समय बिताती नजर आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ऐसे किया गुस्सा 

इस दौरान उन्हें स्पॉट करने के लिए पैपराजी उनके घर के बाहर पहुंचे तो तैमूर इन पैपराजी पर जरा गुस्सा दिखाई दिए और उन्हें तस्वीरें क्लिक करने के लिए मना करते नजर आए। तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) मीडिया से कहते दिख रहे हैं कि अब फोटो लेना बंद कर दादा।

बीएमडब्लू की सवारी करते जेह

वीडियो में तैमूर (Taimur Ali Khan) को साफ कहते सुना जा सकता है कि ‘बस करो दादा।’ ये पहली बार नहीं है जब तैमूर की क्यूट हरकतें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आप इस वीडियो में जेह (Jehangir Ali Khan) को अपनी बीएमडब्लू की सवारी करते देख सकते हैं।

प्राइवेसी को लेकर सीरियस तैमूर

बता दें कि जैसे-जैसे तैमूर (Taimur Ali Khan) बड़े हो रहे हैं वो कैमरों को देखकर रिएक्ट करते दिखाई देते हैं। कई बार तैमूर पैपराजी पर गुस्सा दिखाई देते हैं तो कई बार को क्यूट हरकते करते हुए तस्वीरें क्लिक कराते हैं। हालांकि जिस अंदाज में तैमूर ने अपने घर के बाहर खड़े पैपराजी पर गुस्सा किया उससे साफ है कि वो अपने छोटे भाई जेह और मम्मी करीना की प्राइवेसी को लेकर काफी सीरियस हैं।

Source Link- Zee News

Leave a Comment