Friday, July 1, 2022
HomeमनोरंजनTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या 'तारक मेहता' के तारक ने सच...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या ‘तारक मेहता’ के तारक ने सच में छोड़ा शो? शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिया बयान

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस तब से परेशान हैं, जब से उन्हें पता चला की ‘दयाबेन’ (Dayaben) के बाद अब ‘जेठालाल’ (Jethalal) के अजीज दोस्त के तारक मेहता यानी शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) शो को अलविदा कह रहे हैं।

खबर है कि नए शो में जल्द शैलेष लोढ़ा नजर आने वाले हैं, जिसकी वजह से इस शो को गुड बॉय करने वाले हैं। हालांकि बुधवार को उनकी एक पोस्ट के बाद लोगों के मन में फिर सवाल खड़े हो गए हैं। हालांकि इस मामले पर शो को प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने भी चुप्पी तोड़ दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shailesh Lodha (@iamshaileshlodha)

Asit Modi ने तोड़ी चुप्पी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने शैलेष लोढ़ा के शो को छोड़ने को लेकर चुप्पी तोड़ी। एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने तारक के शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोड़ने वाली खबरों को खंडन करते हुए उन्हें सिर्फ अफवाह बताया। उन्होंने कहा कि इस मामले पर अभी तक न तो शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने और न ही मैंने कोई ऑफिशियल बयान दिया है। साथ ही कहा मुझे ये समझ नहीं आता कि ये सूत्र कौन हैं जो अफवाह फैला रहे हैं। अगर ऐसा कुछ होगा तो सभी को जानकारी दे दी जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shailesh Lodha (@iamshaileshlodha)

यह भी पढ़े- Avneet Kaur Look: बोल्डनेस दिखाने के लिए अवनीत कौर ने कराया ऐसा फोटोशूट, तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल

सच है या झुठ

बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोड़ रहे हैं। उन्होंने शो के लिए शूटिंग भी बंद कर दी है। हालांकि अभी तक शैलेश लोढ़ा की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular