दंगल’ की छोटी बबिता , Suhani Bhatnagar तस्वीर हुई वायरल , आपने भी नहीं देखी होगी ऐसी खूबसूरती

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘दंगल’ (Dangal) में आपको गीता फोगाट और बबीता फोगाट के बचपन वाले अंदाज और दमदार किरदार से फैंस के दिलों में तो छाई हुई है। गीता यानी जायरा वसीम तो सभी को याद हैं, लेकिन क्या आपको छोटी बच्ची यानी गीता फोगात याद है? अगर आपको याद भी है तो आप बबीता की नई तस्वीर देखकर पहचान नही पाएँगे। क्योंकि अब उन में आ चूके है काफ़ी बदलाव , पहले से हो गयी है काफ़ी सुंदर।

यह भी पढ़े:-लग सकता है The Kapil Sharma Show पर ताला, Anupama छोड़ने के कुछ दिनो बाद Actress ने खोले अपने राज

Suhani दिख रही बेहद लाजवाब

फ़िल्म दंगल(Dangal) में आमिर खान और साक्षी तंवर की चार बेटियां थीं। फिल्म पहलवान गीता-बबीता के ऊपर फिल्माई गई थी। फिल्म में गीता का किरदार जायरा वसीम ने और बबीता का किरदार सुहानी भटनागर ने निभाया था।
इतने साल बाद सुहानी भटनागर की एक तस्वीर वायरल हो रही है।जिसमें वो बहुत सुंदर लग रही है और काफ़ी बदलाव उनके लुक में हो गया है।

यह भी पढ़े:-विल स्मिथ के थप्पड़ कांड पर आया सलमान खान का रिएक्शन, बोले- मजाक हद में करना चाहिए…

फैंस भी पहचान नही पाए

यहाँ तक कि उनके फैंस भी इन तस्वीरों को देख अपने आँखों पर भरोसा नही कर पा रहे । वही एक फैंस ने लिखा- कितनी बदल गई हो , सो ब्यूटिफ़ुल। और दूसरे फैंस ने लिखा यकीन नहीं होता की ये वही बच्ची है। सुहानी भटनागर (suhani Bhatnagar) ने बचपन मेन ही ऐक्टिंग की लाइन में कदम रख दिया था।

Suhnani Bhatnagar

Suhani Bhatnagar ने पढ़ाई लिखाई फ़रीदाबाद के दिल्ली पब्लिक स्कूल से किया। और अपने करियर की शुरुआत विज्ञापनों से की थी। सुहानी को एक्टिंग के अलावा सिंगिंग और डांसिंग का भी काफ़ी शौक है। Bollywood की  दंगल (Dangal) इनकी डेब्यू फिल्म है।

Leave a Comment