Friday, May 20, 2022
HomeमनोरंजनRanbir-Alia की शादी के बाद मां Soni Razdan ने लिखा खास पोस्ट,...

Ranbir-Alia की शादी के बाद मां Soni Razdan ने लिखा खास पोस्ट, तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली: Ranbir-Alia की शादी के बाद मां Soni Razdan ने लिखा खास पोस्ट। बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कल यानी गुरुवार को आलिया ने सोशल मीडिया पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। कपूर खानदान में आलिया का बहुत ही शानदार तरीके से स्वागत किया है।

अब बेटी आलिया की शादी के बाद सोनी राजदान (Soni Razdan) ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने रणबीर के लिए खास बात कह डाली है। उन्होंने कहा है कि शादी के बाद उन्होंने अपनी बेटी नहीं खोई है और शादी के बाद भी वह वहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

Soni Razdan ने लिखा

सोनी राजदान ने आलिया-रणबीर की शादी की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-वह कहते हैं कि तुमने बेटी खो दी है जबकि आपको एक बेटा मिलता है। मैं कहती हूं कि मुझे एक शानदार बेटा मिला है, एक प्यारा परिवार और मेरी डार्लिंग खूबसूरत बेबी गर्ल हमेशा मेरे साथ रहेगी। सोनी राजदान ने आगे लिखा-रणबीर और आलिया इस नई जर्नी में आप दोनों को ढेर सारा प्यार और खुशी। तुम्हारी प्यारी मां।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

सितारों ने किया कमेंट

सोनी राज के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। रिया चक्रवर्ती ने कमेंट किया- मुबारक हो। वहीं ईशान खट्टर ने भी सोनी राजदान को बेटी की शादी की शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें- Mouni Roy लहंगे में लग रही है बला की खूबसूरत, तस्वीरें वायरल

महेश भट्ट के साथ शेयर की तस्वीर

सोनी राजदान ने महेश भट्ट के साथ एक खास तस्वीर शेयर की है। उन्होंने जिसमें ये कपल साथ में पोज देते नजर आ रहे हैं। साथ ही आपको बता दें आलिया-रणबीर की शादी में परिवार वाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular