Sonam Kapoor ने Anand Ahuja के साथ साझा कि गर्भावस्था की योजना, कही ये बात

नई दिल्ली: सोनम कपूर (sonam kapoor) इंस्टाग्राम पर आराध्य मातृत्व फोटोशूट तस्वीरों के साथ पिछले महीने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। जीवन के इस नए चरण को अपनाना अपनी चुनौतियों के साथ आता है और उसी के बारे में बोलते हुए, सोनम ने कहा था कि गर्भावस्था के शुरुआती दिन उनके लिए कठिन रहे हैं। “कोई भी आपको नहीं बताता कि यह कितना कठिन है। हर कोई आपको बताता है कि यह कितना अद्भुत है,” उसने अनुभव साझा करते हुए कहा कि मातृत्व स्वयं का बेहतर संस्करण बनना है और इसलिए वह विकास की ओर देख रही है।

सोनम (sonam kapoor) ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने पति के साथ अपनी गर्भावस्था की योजना बनाई आनंद आहूजा। साथ में जोड़े ने फैसला किया था कि गर्भ धारण करने की कोशिश करने से पहले वे अपनी शादी के पहले दो वर्षों का आनंद लेंगे। “यह हमारे लिए एकदम सही समय था। इस मई में हमारी शादी को चार साल हो जाएंगे, इसलिए हम सिर्फ दो साल का आनंद लेने के लिए चाहते थे और फिर हमने कोशिश करना शुरू किया और फिर यह काम किया। यह एक बहुत बड़ा आशीर्वाद है,” उसने कहा।

ये भी पढ़ें- Bharti Singh ने Ranbir-Alia की शादी का दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर हैरान रह गई नीतू कपूर

ऐसा लगता है कि अभिनेत्री ने एक मीठा दाँत विकसित कर लिया है और उसने हाल ही में अपने और बच्चे के लिए कुछ स्वादिष्ट चॉकलेट चिप केक स्लाइस का इलाज किया, विशेष रूप से उसके दोस्त द्वारा बनाया गया। उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मिठाई की एक तस्वीर को कैप्शन के साथ छोड़ दिया, “मेरी गर्भावस्था की इच्छाओं को संतुष्ट करना”

सोनम (sonam kapoor) और आनंद 8 मई, 2018 को शादी के बंधन में बंध गए। एक संयुक्त इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने पिछले महीने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। “चार हाथ। आपको सबसे अच्छा उठाने के लिए हम कर सकते हैं। दो दिल। वह आपके साथ, हर कदम पर एक सुर में धराशायी होगा। एक परिवार। जो आपको प्यार और समर्थन से नहलाएगा। हम आपका स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। #हर दिन की घटना # आने वाली इस गिरावट2022, ”कैप्शन पढ़ें।

काम के मोर्चे पर, सोनम कपूर अगली बार ‘ब्लाइंड’ में दिखाई देंगी।

Leave a Comment